Advertisement

बिहार में राहुल गांधी की 'न्याय यात्रा' में शामिल हुए तेजस्वी यादव, कांग्रेस-राजद की दिखी जुगलबंदी

राजद नेता तेजस्वी यादव राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' में शामिल हुए, जो शुक्रवार को बिहार के...
बिहार में राहुल गांधी की 'न्याय यात्रा' में शामिल हुए तेजस्वी यादव, कांग्रेस-राजद की दिखी जुगलबंदी

राजद नेता तेजस्वी यादव राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' में शामिल हुए, जो शुक्रवार को बिहार के सासाराम जिले से फिर से शुरू हुई। कांग्रेस सांसद गांधी ने आज सुबह यहां पार्टी के जिला कार्यालय से अपनी यात्रा शुरू की और शाम को कैमूर जिले के मोहनिया के रास्ते उत्तर प्रदेश में प्रवेश करने की उम्मीद है।

यादव और गांधी को एक स्पोर्ट्स यूटिलिटी वाहन की छत पर बैठे देखा गया, जो धीरे-धीरे चल रहा था, और उन्होंने शहर की मुख्य सड़क पर एकत्रित उत्साही भीड़ की ओर हाथ हिलाया।

स्थानीय लोग सड़क के दोनों ओर कतारबद्ध होकर जुलूस देखते रहे। विपक्षी 'महागठबंधन' के दोनों नेता शुक्रवार को दोपहर करीब तीन बजे कैमूर में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। 

गुरुवार को बिहार के औरंगाबाद जिले में एक रैली को संबोधित करते हुए, गांधी प्रदर्शनकारी किसानों के समर्थन में सामने आए, और किसानों की तुलना उन सैनिकों से की जो देश की रक्षा के लिए देश की सीमाओं पर लड़ते हैं।

कांग्रेस नेता फसलों के लिए न्यूनतम समर्थन मूल्य और ऋण माफी पर कानून बनाने सहित अपनी मांगों के लिए केंद्र पर दबाव बनाने के लिए किसानों द्वारा किए गए 'दिल्ली चलो' विरोध मार्च का जिक्र कर रहे थे।

14 जनवरी को मणिपुर में शुरू हुई 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' 67 दिनों में 6,713 किमी की दूरी तय करेगी, जो 15 राज्यों के 110 जिलों से होकर गुजरेगी और 20 मार्च को मुंबई में समाप्त होगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad