Advertisement

बिहार: लालू के परिवार में फिर खटपट? अब इस वजह से लग रही हैं अटकलें

लालू प्रसाद यादव के परिवार में एक बार फिर पोस्टर वॉर राजनीति देखने को मिल रही है। इस बात की पुष्टी तब की...
बिहार: लालू के परिवार में फिर खटपट? अब इस वजह से लग रही हैं अटकलें

लालू प्रसाद यादव के परिवार में एक बार फिर पोस्टर वॉर राजनीति देखने को मिल रही है। इस बात की पुष्टी तब की गई जब छात्र आरजेडी की ओर से पटना की सड़कों पर लगाए गए पोस्टर-बैनर पर तेजप्रताप के साथ भाई तेजस्वी की तस्वीर लापता थी। पटना की सड़कों और पार्टी के दफ्तर पर लगे पोस्टरों में लालू और रबड़ी की तस्वीरें तो नजर आ रही थी, लेकिन तेजस्वी कहीं दिखाई नहीं दे रहे थे।

दरअसल 8 अगस्त को तेजप्रताप द्वारा छात्र आरजेडी की बैठक बुलाई गई है, जिसमें संगठन से जुड़े सभी पदाधिकारियों को रहने का निर्देश दिया गया है। इसलिए तेजप्रताप के समर्थकों द्वारा पटना में पोस्टर लगवाए गए हैं, जिसमें भाई तेजस्वी को स्थान नहीं दिया गया है। हालांकि इन पोस्टरों पर लालू यादव और राबड़ी देवी मौजूद हैं। इसके अलावा इस पोस्टर पर छात्र आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष आकाश यादव की भी तस्वीर दिखाई दे रही है।

बता दें कि 11 जून को पार्टी के 25वें स्थापना दिवस के अवसर पर लगाए गए पोस्टरों में लालू प्रसाद यादव, राबड़ी देवी और तेजस्वी का चेहरा नजर आया था। इससे तेजप्रताप की तस्वीर लापता थी। सूत्रों के मुताबिक पोस्टर में जगह नहीं मिलने से तेज प्रताप खासे नाराज थे। वहीं अब अटकलें लगाई जा रही हैं कि कहीं यह पोस्टर वॉर की आड़ में राजनीतिक बदला तो नहीं? वहीं इससे पहले बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान भी आरजेडी के पोस्टर को लेकर बवाल मचा था। तब पार्टी के पोस्टर से खुद लालू प्रसाद यादव की तस्वीर गायब थी।

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad