Advertisement

कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव पर थरूर का बयान, बड़े नेताओं के समर्थन की कभी उम्मीद नहीं की थी

कांग्रेस के अध्यक्ष पद चुनाव के लिए प्रचार शुरू होने के साथ ही पार्टी नेता शशि थरूर ने मंगलवार को कहा...
कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव पर थरूर का बयान, बड़े नेताओं के समर्थन की कभी उम्मीद नहीं की थी

कांग्रेस के अध्यक्ष पद चुनाव के लिए प्रचार शुरू होने के साथ ही पार्टी नेता शशि थरूर ने मंगलवार को कहा कि उन्होंने कभी भी बड़े नेताओं से उनका समर्थन करने की उम्मीद नहीं की थी और अब भी इसकी उम्मीद नहीं करते हैं।हालांकि उन्होंने यह कहा कि उन्हें सभी के समर्थन की जरूरत है।
        
चुनाव प्रचार के तहत केरल पहुंचे थरूर का यह बयान केरल प्रदेश कांग्रेस कमेटी (केपीसीसी) के अध्यक्ष के सुधाकरन द्वारा पार्टी प्रमुख पद के लिए वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे के समर्थन की सार्वजनिक घोषणा के बाद आया है।
        
तिरुवनंतपुरम से सांसद थरूर ने संवाददाताओं से कहा कि वह चुनाव से पीछे हटकर उन लोगों के साथ विश्वासघात नहीं करने जा रहे हैं जिन्होंने अब तक उनके इस प्रयास में उनका समर्थन किया है।
        
उन्होंने कहा, "मैं पार्टी के बड़े नेताओं से किसी समर्थन की उम्मीद नहीं कर रहा था और मैं अब भी इसकी उम्मीद नहीं कर रहा हूं। वास्तव में, मैं नागपुर, वर्धा और फिर हैदराबाद में पार्टी कार्यकर्ताओं से मिला। वे वही हैं जो मुझसे चुनाव लड़ने के लिए कह रहे हैं और पीछे नहीं हटेंगे।" 
       
उन्होंने कहा, "मैंने उन्हें आश्वासन दिया कि मैं पीछे नहीं हटूंगा। मैं उन लोगों के साथ विश्वासघात नहीं करूंगा जिन्होंने अब तक मेरा समर्थन किया है। मुझ पर उनका विश्वास ही मुझे आगे बढ़ने की ताकत देता है।"
         

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad