Advertisement

जिस दिन जनता को भाजपा का विकल्प मिल जाएगा, उस दिन वो सत्ता से बेदखल हो जाएगी: ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भाजपा पर जमकर हमला बोला है। ममता बनर्जी ने मंगलवार को कहा...
जिस दिन जनता को भाजपा का विकल्प मिल जाएगा, उस दिन वो सत्ता से बेदखल हो जाएगी: ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भाजपा पर जमकर हमला बोला है। ममता बनर्जी ने मंगलवार को कहा कि जिस दिन लोगों को एक व्यवहारिक विकल्प मिल जाएगा, भाजपा को सत्ता से बेदखल कर दिया जाएगा। बनर्जी ने कहा कि उनकी पार्टी को अन्य विपक्षी खेमों के साथ मिलकर वैकल्पिक ताकत का गठन करना चाहिए।

उन्होंने पार्टी की सांगठनिक बैठक को संबोधित करते हुए कहा, "भाजपा अभी भी सत्ता में है क्योंकि लोगों के पास कोई विकल्प नहीं है। जिस दिन लोगों को विकल्प मिल जाएगा, उसे सत्ता से हटा दिया जाएगा।" बनर्जी, जिन्हें पिछले महीने पार्टी की अध्यक्ष के रूप में फिर से चुना गया था, ने एक नई राज्य समिति का गठन किया, जिसमें उन्होंने ज्यादातर अपने वफादारों को तरजीह दी हैं।

पार्टी के 'ओल्ड गार्ड' और अगली पीढ़ी के नेताओं के बीच पार्टी में कथित सत्ता संघर्ष के बीच यह समिति का गठन हुआ है। ममता बनर्जी ने सुब्रत बख्शी को पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और पार्थ चटर्जी को महासचिव के रूप में फिर से नियुक्त किया।

बनर्जी ने राज्य के पूर्व वित्त मंत्री अमित मित्रा और 19 राज्य महासचिवों सहित लगभग 20 उपाध्यक्षों को भी नियुक्त किया। कार्यक्रम में टीएमसी के राजनीतिक सलाहकार प्रशांत किशोर भी मौजूद थे और उन्हें पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं के साथ मंच साझा करते देखा गया। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad