Advertisement

'सत्ताधीशों ने धार्मिक उन्माद फैलाकर जनता को बांटने का कार्य किया', जयंत चौधरी का वोटरों के नाम लेटर

विधानसभा चुनाव के पहले उत्तर प्रदेश में राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी ने प्रदेश के मतदाताओं...
'सत्ताधीशों ने धार्मिक उन्माद फैलाकर जनता को बांटने का कार्य किया', जयंत चौधरी का वोटरों के नाम लेटर

विधानसभा चुनाव के पहले उत्तर प्रदेश में राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी ने प्रदेश के मतदाताओं के नाम पर एक पत्र जारी किया है। इस पत्र के माध्यम से उन्होंने यूपी की योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। इसमें कहा गया है कि बीते 5 साल सत्ता में बैठे लोगों की दुर्भावनाओं और कुशासन की वजह से जनविरोधी रहे हैं। सत्ताधीशों ने सामाजिक द्वेष, जातिगत और धार्मिक उन्माद फैलाकर जनता को बांटने का कार्य किया है।

इतना ही नहीं इस पत्र में जयंत ने किसानों के मुद्दों को लेकर भी आवाज उठाई। इस मुद्दे पर कहा कि किसान के बढ़ते बोझ के विरुद्ध जब-जब स्वर उठे। उन्हें कुचलने की कोशिश की गई। इन 5 सालों में दलितों पर अत्याचार और महिला की सुरक्षा भी सवानों के घेरे में रही। ऐसे में आज की जिम्मेदारियों के निर्वाह में आप सभी की भागदारी भी मेरे लिए बहुत जरूरी है।

बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को यूपी के चुनाव के लिए जयंत चौधरी की पार्टी संग गठबंधन करने वाले सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने सभी दलों और जनता को बड़ा राजनीतिक संदेश दिया। उन्होंने कहा कि उनका ये गठबंधन किसानों के हित वाला गठबंधन है। उनकी माने तो इस बार दो किसान के बेटे साथ आए हैं, ऐसी स्थिति में भाजपा का सफाया होना निश्चित है।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad