Advertisement

यूपी के बाहुबली और भगोड़े घोषित पूर्व सांसद धनंजय सिंह का वीडियो वायरल, सपा ने योगी सरकार पर लगाए ये आरोप

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के ऐलान के पहले ही सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और समाजवादी...
यूपी के बाहुबली और भगोड़े घोषित पूर्व सांसद धनंजय सिंह का वीडियो वायरल, सपा ने योगी सरकार पर लगाए ये आरोप

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के ऐलान के पहले ही सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और समाजवादी पार्टी (सपा) के बीच माफियाओं को संरक्षण देने के आरोप-प्रत्यारोप लग रहे हैं। इस दौरान सपा ने बाहुबली और पूर्व सांसद धनंजय सिंह का एक वीडियो ट्वीट करते हुए योगी सरकार के खिलाफ जमकर वार किया है।

सपा के प्रवक्ता जितेंद्र वर्मा जीतू ने ट्वीट किया, 'ये ब्राम्हण होता तो गाड़ी पलट जाती ये, मुस्लिम होता तो घर गिरा दिया जाता, ये पिछड़ी व दलित जाति से होता तो फर्जी इनकाउंटर होता ये यादव होता तो कोतवाली में हत्या हो जाती ये मुख्यमंत्री जी की जाति का ठाकुर है इसलिए बचा है।

धनंजय सिंह का क्रिकेट खेलते हुए वीडियो ट्वीट करते हुए सपा ने लिखा, "फर्क साफ है! मुख्यमंत्री से जुड़े माफिया ‘खेल’ रहे क्रिकेट। 25000 के इनामी माफिया धनंजय सिंह सत्ता के संरक्षण में पुलिस की नाक के नीचे ले रहे खुले आसमान के नीचे खेल का मजा। "डबल इंजन" सरकार के बुलडोजर को नहीं मालूम इनका पता! जनता सब देख रही, बाईस में भाजपा साफ।"

इस वीडियो को शेयर करते हुए अखिलेश यादव ने ट्वीट किया कि भाजपा का काम ~ अपराधी सरेआम! बाबा जी अपने करीबी नालबद्ध माफ़ियाओं के टॉप टेन की सूची बनाकर एक टीम बना लें और आईपीएल की तरह एक ‘एमबीएल’ मतलब ‘माफिया भाजपा लीग’ शुरू कर दें। शहर के पुलिस कप्तान तो उनके लिए पिच बिछाए बैठे ही हैं और टीम कप्तान वो ख़ुद हैं ही… हो गए पूरे ग्यारह। इस वीडियो को लेकर समाजवादी पार्टी के नेता अब योगी सरकार पर जमकर निशाना साध रहे हैं।

कौन हैं धनंजय सिंह

-पूर्वांचल का माफिया डॉन, पूर्व विधायक, पूर्व सांसद

-धनंजय की पत्नी श्रीकला रेड्डी जिला पंचायत अध्यक्ष

-हत्या के मामले में लखनऊ पुलिस को धनंजय की तलाश

-लखनऊ पुलिस की ओर से 25000 का इनामी

-जौनपुर की रारी सीट से 2002, 2007 में विधायक

-2009 में बीएसपी के टिकट पर जौनपुर से सांसद

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad