Advertisement

मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री बनाना है? 29 की 29 सीटें भाजपा का जिताना है: शिवराज

विधानसभा चुनाव जीतने के बाद भाजपा अब लोकसभा चुनावों के लिए तैयार हो रही है। पार्टी नेता अभी से इससे...
मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री बनाना है? 29 की 29 सीटें भाजपा का जिताना है: शिवराज

विधानसभा चुनाव जीतने के बाद भाजपा अब लोकसभा चुनावों के लिए तैयार हो रही है। पार्टी नेता अभी से इससे जुड़े बयान देने लगे हैं। मध्यप्रदेश में सीएम शिवराज ने कहा कि हमें फिर से मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाना है तो 29 सीटों से भाजपा को जिताना है। लेकिन आज छिंदवाड़ा को भी एक वचन देना पड़ेगा, आज से मैं शुरू कर रहा हूं मिशन 29, और आपको इसे पूरा करना होगा। पिछली बार छिंदवाड़ा रह गई थी। इस बार छिंदवाड़ा सहित पूरी 29 सीटें जिताना है। सीएम ने आगे कहा कि सातों विधानसभाओं से भाजपा को जिता कर छिंदवाड़ा लोकसभा की सीट जीत कर नरेंद्र मोदी जी को देंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि यह मेरी दृढ़ इच्छा है। इसके लिए हम जी-जान से मेहनत करेंगे। जैसे विधानसभा के चुनाव में मैं कभी रात को 2 घण्टे से ज्यादा नहीं सोया, मैंने 20-22 घंटे काम किया है। वैसे ही मैं चैन की सांस नहीं लूंगा। फिर से मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाना है? तो 29 की 29 सीटें भारतीय जनता पार्टी को जिताना है।

भाजपा को मिली महाविराट जीत : सीएम

सबसे पहले एक विराट जीत, महा विराट विजय भारतीय जनता पार्टी को मध्य प्रदेश में मिली है। सीएम ने कहा कि सचमुच में यह अद्भुत है, बहनें कह रही हैं भैया अपन जीत गए और मेरी बहनों ऐसा चमत्कार हुआ है मध्य प्रदेश की धरती पर जो पहले कभी नहीं हुआ। जब हम 173 सीटें जीते था। तब वोट था 42% था, लेकिन इस बार वोट शेयर साढ़े 48.6% प्रतिशत पार कर गया। इस बार आपने चमत्कार कर दिया। इतना वोट इतिहास में कभी नहीं मिला।

बहनों ने उतारी भैया की आरती, दिया आशीर्वाद

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का विमान पहले छिंदवाड़ा एयर स्ट्रिप में उतरा। उसके बाद जैसे ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मुख्य कार्यक्रम स्थल के लिए लिए रवाना हुए। रास्ते में जगह—जगह लाड़ली बहनों द्वारा उनका स्वागत किया गया। इस दौरान कई भांजे—भांजियों ने मामा के साथ सेल्फी ली, बहनों ने भैया शिवराज की आरती उतारी, बहनों ने तिलक लगाकर स्वागत किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने सभी को प्रणाम भी किया।

छिंदवाड़ा की जनता को समर्पित किया जीत

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश की ऐतिहासिक प्रचंड जीत छिंदवाड़ा की जनता के चरणों में समर्पित करता हूं। उन्होंने कहा कि जब तक मेरी सांस चलेगी मैं आपकी सेवा में लगा रहूंगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं शिवराज सिंह चौहान विकास की गारंटी का वचन देता हूं।

हम बता रहे हैं तारीख, 22 जनवरी को विराजेंगे रामलला

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस के सनातनी होने के ढोंग पर भी सवाल उठाए। चौहान ने कहा कि हम कहते थे राम लला हम आएंगे, मंदिर वहीं बनाएंगे, तो कांग्रेसी पूछते थे तारीख नहीं बताएंगे। अब तारीख तय है। 22 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के हाथों अयोध्या में राम लला जी के दिव्य और भव्य मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा होगी।

छिंदवाड़ा और बुधनी का अंतर बताया

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि छिंदवाड़ा में कमल नाथ घिरे रह गए, कमल नाथ जी छिंदवाड़ा के कार्यकर्ताओं के कारण पूरे प्रदेश में जा ही नहीं पाए। मुझे बुधनी के भाई-बहनों ने कहा-प्रदेश में घूमो यहां सिर्फ वोट डालने आना।

छिंदवाड़ा की सभी विधानसभाओं में विकास होगा

सीएम ने कहा कि ये जीत डबल इंजन की सरकार ने मिलकर जो काम किये उन कामों की जीत है, विकास की जीत है, जनकल्याण की जीत है, ये लाड़ली बहनों की जीत है। मैं ये कभी महसूस नहीं होने दूंगा कि आप काम नहीं कर सकते। आज छिंदवाड़ा की जनता को मैं विकास की गारंटी का वचन देता हूं। सातों विधानसभा में विकास होगा। मैं हर पल आपके साथ खड़ा रहूंगा।

10 तारीख को खाते में आएंगे रुपये : शिवराज

 सीएम ने कहा कि लाड़ली बहनों 10 तारीख आने वाली है। संकल्प पत्र में लिखी एक-एक बात हमारे लिए भगवान का दिया हुए संकल्प है। मैं आपको वचन देता हूं कि भाजपा की सरकार दिये गए हर संकल्प को पूरा करेगी।  उन्होंने कहा कि संकल्प-पत्र में लिखी एक-एक बात हमारे लिए भगवान का दिया हुए संकल्प है। एक संकल्प आपका एक मेरा। मैं कर रहा हूं, लाड़ली बहना के बाद आप होगा लखपति बहना।  निम्नवर्गीय बहन, मध्यमवर्गीय बहन, इनकी आय सालाना कम से कम 1 लाख रुपए होना चाहिये। मेरी बहनें क्या 1000 रुपए के लिए मजबूर रहेंगीं। मेरी बहनें अपने पैरों पर खड़ी होंगी, मेरे भांजे-भांजियों अच्छे से पढ़ना तुम पढ़ते रहो बढ़ते रहो, फीस की चिंता मत करो, उसे हम भरेंगे।

सीएम क्यों गए थे छिंदवाड़ा

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बुधवार को छिंदवाड़ा में कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करने पहुंचे थे। छिंदवाड़ा जिले की सभी 7 विधानसभा में कांग्रेस की जीत के बाद चौहान कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाने उनके बीच गए थे।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad