Advertisement

"हमें सच्चाई को आम लोगों तक ले जाना होगा, तभी बीजेपी बेनकाब होगी"- अशोक गहलोत ने बोला बीजेपी पर हमला

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पीएम मोदी और भाजपा पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने...

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पीएम मोदी और भाजपा पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने बीजेपी पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि हमें सच्चाई को आम लोगों तक ले जाना होगा, तभी बीजेपी बेनकाब होगी।

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि विपक्ष की बदनामी हो रही है। वह (प्रधानमंत्री) चतुराई से बोलते हैं और लोग उन पर विश्वास करते हैं क्योंकि वह एक प्रधानमंत्री की हैसियत से बोलते हैं। हमें सच्चाई को आम लोगों तक ले जाना होगा, तभी बीजेपी बेनकाब होगी। सच्चाई सामने आएगी और हम गांधी के रास्ते पर चलेंगे।

गहलोत ने कहा कि पीएम मोदी चतुराई से बोलते हैं। वह विपक्ष पर एजेंसियों को बदनाम करने का आरोप लगाते हैं लेकिन पूरा देश देख सकता है कि आज क्या हो रहा है, वे देख सकते हैं कि भारत में क्या हो रहा है। आईटी, ईडी, सीबीआई के साथ क्या हो रहा है। दुनिया देख सकती है कि देश में किस तरह से छापेमारी की जा रही है।

उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी हिंदुत्व और ध्रुवीकरण के नाम पर चतुराई से चुनाव जीत गई। पूरे देश में हालत गंभीर है और यूपी में कोरोना का प्रबंधन कैसे हुआ..ये सबको मालूम है।

सीएम गहलोत ने आज दांडी यात्री की समृति में राजधानी जयपुर के गांधी सर्किल पर आयोजित एक कार्यक्रम में आगे बोलते हुए कहा कि ऐसे लोग गांधी और पटेल का नाम लेकर राजनीति करना चाहते हैं। ऐसे लोगों की कथनी और करनी में अंतर है। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad