Advertisement

योगी का 'बुलडोजर फार्मूला' शिवराज सिंह चौहान ने अपनाया, कही ये बड़ी बात

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अब यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का 'बुलडोजर...
योगी का 'बुलडोजर फार्मूला' शिवराज सिंह चौहान ने अपनाया, कही ये बड़ी बात

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अब यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का 'बुलडोजर फॉर्मूला' अपनाने वाले हैं। सीएम के रूप में बुधवार को अपने चौथे कार्यकाल का दो साल पूरा होने पर शिवराज ने कहा कि प्रदेश में गरीबों और महिलाओं पर अत्याचार करने वालों की संपत्तियों पर बुलडोजर चलाया जाएगा।

भोपाल के हुजूर विधानसभा सीट से भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा द्वारा निकाले गए बुलडोजर परेड में शामिल होने के बाद मुख्यमंत्री चौहान ने पत्रकारों से कहा, ‘‘बेटियों, माताओं और बहनों पर बुरी नजर रखने वालों के लिए सामान्य सजा पर्याप्त नहीं है… जो लोग गरीबों पर अत्याचार करते हैं और उनकी जमीन हड़पते हैं, वे जमानत पर जेल से बाहर निकलते हैं। हम ऐसे अपराधियों को सबक सिखाएंगे।’’

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने ऐसे असामाजिक तत्वों से 21 हजार एकड़ जमीन वापस ली है और उसका उपयोग गरीबों के आश्रय के लिए किया जाएगा।

मध्य प्रदेश के लोगों में ‘मामा’ के नाम से प्रसिद्ध मुख्यमंत्री चौहान ने कहा, ‘‘कानून उन लोगों के खिलाफ अपना काम करेगा जो कानून और व्यवस्था को अपने हाथ में लेते हैं और गरीबों तथा लड़कियों पर अत्याचार करते हैं। वे अब बुलडोजर (उनकी संपत्ति का विध्वंस करने के लिए) का भी सामना करेंगे।’’

भोपाल में पिछले कुछ दिनों से कई होर्डिंग लगे हैं जिनमें महिलाओं के खिलाफ अपराध में शामिल लोगों को मामा (मुख्यमंत्री चौहान) के बुलडोजर का सामना करने के लिए तैयार रहने की चेतावनी दी गई है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad