Advertisement

कांग्रेस के शहजादों को सबक सिखाएगा मंडी संसदीय क्षेत्र: कंगना

हिमाचल प्रदेश के मंडी से भाजपा की लोकसभा उम्मीदवार एवं बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा कि क्षेत्र...
कांग्रेस के शहजादों को सबक सिखाएगा मंडी संसदीय क्षेत्र: कंगना

हिमाचल प्रदेश के मंडी से भाजपा की लोकसभा उम्मीदवार एवं बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा कि क्षेत्र के लोग अनुचित टिप्पणियां करने और राज्य की महिलाओं का अपमान करने वाले ‘शहजादों’ के गिरोह को सबक सिखाएंगे।

मंडी संसदीय क्षेत्र के झाकरी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कंगना ने कांग्रेस नेता विक्रमादित्य सिंह पर निशाना साधा और उन्हें ‘रामपुर का शहजादा’ कहा। उन्होंने बॉलीवुड से उनके जुड़ाव का सिंह द्वारा जिक्र करने पर आपत्ति भी जताई।

कंगना का जिक्र करते हुए सिंह ने कहा था, ”मैं भगवान राम से उन्हें सद्बुद्धि देने की प्रार्थना करता हूं और आशा करता हूं कि वह ‘देवभूमि’ हिमाचल से शुद्ध होकर बॉलीवुड में वापस जाएंगी क्योंकि वह चुनाव नहीं जीत पाएंगी और इसकी वजह यह है कि वह हिमाचल के लोगों के बारे में कुछ नहीं जानती हैं।’’

अपनी रैली में, कंगना ने कहा, ‘‘अब वे कह रहे हैं कि मैं अशुद्ध हूं क्योंकि मैं फिल्म उद्योग में काम करने के बाद यहां आई हूं और मुझे पहले जाकर खुद को शुद्ध करना चाहिए।’’ उन्होंने कहा कि उन्हें यह टिप्पणी अपमानजनक लगीं क्योंकि फिल्मों में काम करके ही उन्होंने अपने परिवार का साथ दिया, अपने भाई-बहनों को पढ़ाया-लिखाया , तेजाब हमले की शिकार बहन का इलाज कराया एवं राज्य का सिर ऊंचा किया।

अभिनेत्री ने कहा कि क्षेत्र के लोग अनुचित टिप्पणियां करने और राज्य की महिलाओं का अपमान करने वाले ‘शहजादों’ के गिरोह को सबक सिखाएंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad