Advertisement

आईपीएल से कुछ हफ्ते पहले सीएसके पर बड़ा संकट, ये स्टार खिलाड़ी लगभग बाहर

न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज डेवोन कॉनवे आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से पूरी तरह बाहर हो गए हैं...
आईपीएल से कुछ हफ्ते पहले सीएसके पर बड़ा संकट, ये स्टार खिलाड़ी लगभग बाहर

न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज डेवोन कॉनवे आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से पूरी तरह बाहर हो गए हैं क्योंकि पिछले महीने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20आई सीरीज के दौरान अंगूठे में लगी चोट के कारण उन्हें कम से कम आठ सप्ताह के लिए बाहर रहना होगा।

32 वर्षीय कॉनवे अपने बाएं अंगूठे की सर्जरी कराएंगे जो 23 फरवरी को ऑकलैंड में दूसरे टी20 मैच के दौरान घायल हो गया था। वह रविवार को समाप्त हुए पहले टेस्ट में नहीं खेल पाए थे और आगे की चिकित्सा जांच के बाद उन्हें सर्जरी की सलाह दी गई है।

न्यूजीलैंड के मुख्य कोच गैरी स्टीड ने मीडिया से बातचीत में कहा, "डेवोन कॉनवे के अंगूठे के जोड़ में एक छोटा सा फ्रैक्चर है। इसलिए इस सप्ताह उनकी सर्जरी की जाएगी और उम्मीद है कि वह आठ सप्ताह की अवधि के बीच ठीक हो जाएंगे।"

कॉनवे को 2022 की नीलामी में चेन्नई सुपर किंग्स ने 1 करोड़ रुपये के बेस प्राइस पर खरीदा था। बाएं हाथ के बल्लेबाज ने आईपीएल में 23 मैचों में 46.12 की औसत और 141.28 की स्ट्राइक रेट से 924 रन बनाए हैं।

न्यूजीलैंड क्रिकेट ने एक बयान में कहा, "कई स्कैन और विशेषज्ञ की सलाह के बाद, कम से कम आठ सप्ताह की संभावित रिकवरी अवधि के साथ कॉनवे का ऑपरेशन करने का निर्णय लिया गया।"

आईपीएल 22 मार्च को शुरू होने वाला है, जिसमें गत चैंपियन सीएसके चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से भिड़ेगी। अभी सिर्फ शुरुआती 21 मैचों के लिए ही आईपीएल शेड्यूल का ऐलान किया गया है। शेष खेलों के कार्यक्रम की घोषणा उचित समय पर की जाएगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad