Advertisement

दक्षिण अफ्रीका के 10 खिलाड़‍ियों को फूड प्‍वाइजनिंग

दक्षिणी अफ्रीका 'ए' के 10 खिलाडि़यों को फूड प्वाइजनिंग के कारण चेन्‍नई के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिसमें से चार खिलाडि़यों को आज भारत 'ए' के खिलाफ त्रिकोणीय श्रृंखला के मैच के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया। मेहमान टीम के टीम प्रबंधन ने यह जानकारी दी है।
दक्षिण अफ्रीका के 10 खिलाड़‍ियों को फूड प्‍वाइजनिंग

भारत 'ए' के हाथों आठ विकेट की हार के दौरान 108 रन की पारी खेलने वाले सलामी बल्लेबाज क्विंटन डि काक को मैच के बाद शहर के अस्पताल में ले जाया गया जबकि तीन अन्य को मैच के दौरान अस्पताल भेजना पड़ा। क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि फिलहाल उसके 10 खिलाड़ी अस्पताल में हैं। मिली जानकारी के अनुसार, रात को आधी टीम के बीमार हो जाने के बाद दक्षिण अफ्रीका को अंतिम एकादश में असंतुलित टीम के साथ खेलना पड़ा था। सिर्फ चार मुख्य गेंदबाज थे जबकि डीन एल्गर और खाया जोंदो ने बाकी ओवर किए।

विज्ञप्ति में कहा गया, रीजा हेंडिक्स, जोंदो और एमथोकोजिसी शेजी बीमार खिलाडि़यों की सूची में शामिल थे लेकिन उन्हें खेलना पड़ा क्योंकि कोई और उपलब्ध नहीं था लेकिन इन सभी को मैच के दौरान अस्पताल जाना पड़ा। डि काक के साथ भी एेसा ही हुआ जिन्हें मैच के बाद अस्पताल ले जाना पड़ा। डि काक को भारत आने के 24 घंटे से भी कम समय में मैदान पर उतरना पड़ा क्योंकि उनके छह साथी खिलाड़ी बीमार थे। खिलाडि़यों के अस्वस्थ होने के कारण भारत 'ए' कल यहां आस्टेलिया 'ए' के खिलाफ होने वाले त्रिाकोणीय श्रृंखला के मैच में दक्षिण अफ्रीका 'ए' की जगह खेलेगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad