Advertisement

कॉन्ट्रेक्ट पूरा होते ही अनिल कुंबले का टीम इंडिया के कोच पद से इस्तीफा

बतौर कोच आज अनिल कुंबले के कॉन्ट्रेक्ट का आखिरी दिन था।
कॉन्ट्रेक्ट पूरा होते ही अनिल कुंबले का टीम इंडिया के कोच पद से इस्तीफा

हालांकि चर्चाएं है कि ऐसा कप्तान विराट कोहली और उनके बीच चल रहे विवाद के कारण हुआ है। कुंबले का यह इस्तीफा ऐसे समय आया है, जब 23 जून से भारत और वेस्ट इंडीज के बीच एक दिवसीय सीरीज शुरू होने जा रही है। इस सीरीज में पांच वनडे और एक टी20 मैच खेला जाना है।

बीसीसीआई ने भी हाल ही में कहा था कि अभी टीम इंडिया के नए कोच की खोज जारी है और इसमें समय लगेगा। इसलिए जब तक कोच की तलाश हो कुंबले टीम इंडिया के मुख्य कोच बने रहेंगे। 


 कोच के लिए इन्होंने किया है आवेदन

वीरेंद्र सहवाग, टॉम मू़डी, लालचंद राजपूत, डोडा गणेश, रिचर्ड पेबस नया कोच बनने के लिए पहले ही आवेदन ने चुके हैं। बीसीसीआई के कहने के बाद ही वीरेंद्र सहवाग ने भारतीय टीम के कोच पद के लिए आवेदन किया था। इसलिए वीरेंद्र सहवाग के भारतीय टीम के कोच बनने की संभावना ज्यादा नजर आ रही है। कप्तान विराट कोहली से भी उनके संबंध ठीक है। बहरहाल अब देखना होगा कोच के रूप में कौन टीम इंडिया के साथ जुड़ता है। 

इसके अलावा यह भी देखना होगा कि स्थायी कोच के पहले क्या बीसीसीआई फिलहाल अस्थायी रूप से वेस्टइंडीज दौरे के लिए किसी को जिम्मेदारी देती है या नहीं। बीसीसीआई से जुड़ेे सूत्रों की मानें तो अस्थायी कोच के रूप में भी सहवाग को जिम्मेदारी दी जा सकती है। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad