Advertisement

अश्विन राजकोट टेस्ट के शेष समय के लिए भारतीय टीम से जुड़ेंगे: बीसीसीआई

भारत के वरिष्ठ ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन एक्शन में वापस आएंगे और इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट के...
अश्विन राजकोट टेस्ट के शेष समय के लिए भारतीय टीम से जुड़ेंगे: बीसीसीआई

भारत के वरिष्ठ ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन एक्शन में वापस आएंगे और इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट के शेष मैच में प्रतिस्पर्धा करेंगे, बीसीसीआई ने रविवार को इसकी पुष्टि की। मैच के दूसरे दिन 500 टेस्ट विकेट के प्रतिष्ठित मील के पत्थर तक पहुंचने के कुछ घंटों बाद, अश्विन को अपनी बीमार मां की देखभाल के लिए चेन्नई जाने के लिए मजबूर होना पड़ा।

अश्विन को तीसरे टेस्ट के दूसरे दिन के बाद अस्थायी रूप से टीम से हटना पड़ा था बीसीसीआई ने एक बयान में कहा, "भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) को पारिवारिक आपातकाल के कारण संक्षिप्त अनुपस्थिति के बाद रविचंद्रन अश्विन की टीम में वापसी की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है।"

बयान में कहा गया है, "आर अश्विन और टीम प्रबंधन दोनों को यह पुष्टि करते हुए खुशी हो रही है कि वह चौथे दिन एक्शन में वापस आएंगे और मौजूदा टेस्ट मैच में टीम के लिए योगदान देना जारी रखेंगे।"

बीसीसीआई ने स्टार क्रिकेटर के लिए एक महत्वपूर्ण चरण के दौरान सहानुभूति दिखाने के लिए प्रत्येक हितधारक की सराहना की। बोर्ड ने कहा, "टीम प्रबंधन, खिलाड़ियों, मीडिया और प्रशंसकों ने परिवार के महत्व को प्राथमिकता के रूप में स्वीकार करते हुए काफी समझ और सहानुभूति दिखाई है।"

कहा गया, "टीम और उसके समर्थक इस चुनौतीपूर्ण समय के दौरान अश्विन के समर्थन में एकजुट होकर खड़े रहे हैं और प्रबंधन मैदान पर उनका वापस स्वागत करते हुए खुश है। अश्विन और उनका परिवार कृपया गोपनीयता का अनुरोध करते हैं क्योंकि वे इस चुनौतीपूर्ण समय से गुजर रहे हैं।"

भारत के पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने चौथे दिन की कार्यवाही शुरू होने से पहले मेजबान प्रसारक के लिए कमेंट्री करते हुए ऑन-एयर अश्विन की जल्द ही वापसी के बारे में संकेत दिया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad