Advertisement

आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ओकीफी पर अनुचित टिप्पणी के लिये जुर्माना

आस्ट्रेलियाई टेस्ट स्टार स्टीफन ओकीफी पर एक क्रिकेट समारोह के दौरान नशे की हालत में बेहद अनुचित टिप्पणी करने के लिये 20 हजार आस्ट्रेलियाई डालर का जुर्माना लगाया गया है।
आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ओकीफी पर अनुचित टिप्पणी के लिये जुर्माना

आस्ट्रेलिया के हाल के भारत दौरे में अच्छा प्रदर्शन करने वाले ओकीफी को इस साल आस्ट्रेलियाई एकदिवसीय घरेलू प्रतियोगिता में भाग लेने से भी प्रतिबंधित कर दिया गया है। यह दूसरा अवसर है जबकि यह 32 वर्षीय खिलाड़ी शराब के नशे में धुत होने के कारण परेशानी में पड़ा है। पिछले साल उन्हें सिडनी के एक होटल में गलत व्यवहार करने के लिये जुर्माना भरना पड़ा था।

क्रिकेट आस्टेलिया के महाप्रबंधक (टीम प्रदर्शन) पैट होवार्ड ने कहा, आस्ट्रेलियाई क्रिकेट में हमारे किसी भी खिलाड़ी के अस्वीकार्य व्यवहार के लिये कोई स्थान नहीं है और हमारा इस मामले में शून्य सहिष्णुता का रवैया कायम है।

उन्होंने कहा, हम वास्तव में इस घटना से निराश हैं और यह स्टीफन के हाल के भारत दौरे में मैदानी प्रदर्शन पर भारी पड़ गया है। ओकीफी ने कहा कि उन्हें सजा स्वीकार है और वह इसके लिये खास काउंसिलिंग से गुजरेंगे।

उन्होंने कहा, एनएसडब्ल्यू के आधिकारिक क्रिकेट समारोह में मैं नशे में धुत था और मैंने बेहद अनुचित टिप्पणी की। इसके लिये कोई बहाना नहीं है और मैं इसकी पूरी जिम्मेदारी लेता हूं और बिना शर्त माफी मांगता हूं।

ओकीफी ने अब तक आठ टेस्ट मैच खेले हैं जिनमें 27.30 की औसत से 33 विकेट लिये हैं।

एएफपी

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad