Advertisement

बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी से पहले ऑस्ट्रेलिया के माइंड गेम शुरू, ट्रेविस हेड ने कहा-'भारत जीत का प्रबल दावेदार नहीं'

भारत के मौजूदा प्रतिद्वंद्वी ट्रेविस हेड ने कहा था कि पिछली दो टेस्ट श्रृंखलाओं में मेहमान टीम के...
बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी से पहले ऑस्ट्रेलिया के माइंड गेम शुरू, ट्रेविस हेड ने कहा-'भारत जीत का प्रबल दावेदार नहीं'

भारत के मौजूदा प्रतिद्वंद्वी ट्रेविस हेड ने कहा था कि पिछली दो टेस्ट श्रृंखलाओं में मेहमान टीम के दबदबे के बावजूद उन्हें नहीं लगता कि इस बार मेहमान टीम 'पसंदीदा' होगी।

उन्होंने स्टार स्पोर्ट्स से कहा, "मुझे नहीं लगता कि वे मेरे पसंदीदा हैं। मुझे बस ऐसा लगता है कि हम उनके साथ काफी खेलते हैं, बहुत खेलते हैं।"

उन्होंने कहा,"और, मुझे लगता है कि पिछले कुछ सालों से मैं अच्छी फॉर्म में हूं। तो हाँ, अच्छा खेल पाना हमेशा अच्छा लगता है। प्रतियोगिता के लिए तैयार होना मुश्किल नहीं है। यह बहुत प्रतिस्पर्धी है। हाँ, खेल के लिए तैयार होना आसान है। इसलिए, मैं यह नहीं कहूँगा कि वे मेरे पसंदीदा हैं।"

हालांकि, 30 वर्षीय खिलाड़ी ने चेतावनी दी कि रोहित शर्मा एंड कंपनी के खिलाफ मुकाबला करना मुश्किल होगा और ऑस्ट्रेलियाई टीम को अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा, खासकर 'कुछ मैचों में'।

उन्होंने कहा, "वे बेहद कठिन हैं, लेकिन कुछ खेलों में अच्छा खेलना अच्छा रहा और मैं अच्छी तैयारी करने और खेलने के लिए तैयार होने का इंतजार कर रहा हूं। और उम्मीद है कि मैं हमारे लिए एक सफल ग्रीष्मकाल बनाने में योगदान दे सकूंगा।"

दोनों टीमें 22 नवंबर से ऑस्ट्रेलिया में शुरू होने वाली पांच टेस्ट मैचों की श्रृंखला में आमने-सामने होंगी, जिसमें भारत बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का बचाव करेगा, जिसे उसने पिछले चार द्विपक्षीय मैचों (घरेलू और विदेशी) में जीता है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad