Advertisement

कौन बनेगा टीम इंडिया का कोच: नहीं बनी बात, अभी करना होगा और इंतजार

सीएसी ने कहा कि मुख्य कोच का चयन करने के लिए उसे अभी और वक्त चाहिए। कप्तान विराट कोहली से बात करने के बाद ही अंतिम फैसला लिया जाएगा।
कौन बनेगा टीम इंडिया का कोच: नहीं बनी बात, अभी करना होगा और इंतजार

क्रिकेट प्रेमियों को उम्मीद थी कि सोमवार को टीम इंडिया को मुख्य कोच मिल जाएगा। लेकिन इस पर फिलहाल बात बनती नहीं दिख रही है। संभावित उम्मीदवारों के इंटरव्यू के बावजूद सीएसी इस पर अभी फैसला नहीं कर सकी है। सीएसी ने कहा कि उसे कोच का चयन करने के लिए अभी और वक्त चाहिए।

सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली और वीवीएस लक्ष्मण की क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) अब तक कोच पद के लिए अंतिम फैसला नहीं ले सकी है। बीसीसीआई के कार्यवाहक सचिव अमिताभ चौधरी, गांगुली और लक्ष्मण ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि कोच पद पर अभी कोई अंतिम फैसला नहीं लिया जा सका है। सौरभ गांगुली ने कहा कि टीम के कप्तान विराट कोहली से बात करने के बाद ही कोच पद पर फैसला लिय जाएगा। उन्होंने कहा कि आने वाले दो-तीन दिनों में इस पर फैसला हो सकता है।

गांगुली ने कहा कि वे जल्दी में नहीं है। कप्तान कोहली समेत कुछ लोगों से बात करके, कोच पद का निर्णय लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि वे कुछ दिनों के बाद इस पर अंतिम फैसला लेंगे।

गांगुली ने मीडिया को बताया कि उन्होंने फिल सिमंस को छोड़कर सभी संभावित उम्मीदवारों के इंटरव्यू लिए हैं । सिमंस आज इंटरव्यू के लिए नहीं आ सके। गांगुली ने कहा कि कोच की घोषणा के लिए कुछ दिनों का इंतजार करेंगे क्योंकि इस पर बात करने के लिए कुछ दिनों की जरूरत है।

गांगुली ने कहा कि कि श्रीलंका दौरा आने वाला है। उन्होंने कहा कि सभी विराट कोहली का इंतजार कर रहे हैं। वह जब वापस आएंगे तो उनसे बात की जाएगी। सभी की एक राय सुनिश्चित करने के बाद फैसला किया जाएगा। गांगुली ने कहा कि  26 जुलाई से शुरू हो रहा श्रीलंका दौरा जहन में हैं, लेकिन फिर भी कोच को कोई जल्दबाजी नहीं है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad