Advertisement

अगले मैच में कोहली भी डीआरएस रेफरल से पहले ड्रेसिंग रूम की मदद लें: गावस्कर

महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) द्वारा आस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीवन स्मिथ को सजा नहीं देने के लिए खिंचाई की जिन्होंने भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट के दौरान डीआरएस रेफरल लेने के लिए ड्रेसिंग रूम का इशारा मांगा था जो नियमों के खिलाफ है।
अगले मैच में कोहली भी डीआरएस रेफरल से पहले ड्रेसिंग रूम की मदद लें: गावस्कर

 गावस्कर ने कहा कि वह रांची में होने वाले अगले टेस्ट में भारतीय कप्तान विराट कोहली को डीआरएस लेते समय ड्रेसिंग रूम से मदद लेते देखना पसंद करेंगे और उन्हें सजा भी नहीं मिले।

गावस्कर ने एनडीटीवी से कहा, ऐसा नहीं हो सकता कि कुछ देशों को पक्षपाती व्यवहार मिले जबकि कुछ देशों के खिलाफ व्यवहार किया जाए। उन्होंने कहा, अगर एक भारतीय खिलाड़ी ड्रेसिंग रूम से सलाह मांगता है तो उसे भी सजा नहीं मिलनी चाहिए। गावस्कर ने कहा, मैं चाहूंगा कि तीसरे टेस्ट में अगर विराट कोहली को आउट दिया जाता है और वह डीआरएस लेने के लिये भारतीय ड्रेसिंग रूम की ओर देखें और उसे उनसे किसी तरह की प्रतिक्रिया मिले। हां या नहीं, जो भी संकेत हो। देखते हैं कि तब मैच रैफरी और आईसीसी क्या फैसला करते हैं।

आईसीसी ने कल स्मिथ और भारतीय कप्तान कोहली के खिलाफ आरोप नहीं लगाने का फैसला किया था। इस घटना से बड़ा विवाद खड़ा हो गया है जिसमें सबंधित बोर्ड, बीसीसीआई और क्रिकेट आस्ट्रेलिया अपने कप्तानों का समर्थन कर रहे हैं। गावस्कर ने कहा कि आईसीसी मैच रेफरी क्रिस ब्राड को स्मिथ के इशारा मांगने में कोई गलत चीज नहीं लगी। उन्होंने कहा, ब्राड ने कुछ नहीं देखा कि स्मिथ ने आईसीसी की आचार संहिता का उल्लघंन किया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad