Advertisement

भारत-पाकिस्तान मैच: स्टेडियम के बाहर इकट्ठा हुए भारतीय फैंस, सचिन तेंदुलकर-अनुष्का भी पहुंचे अहमदाबाद

शनिवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और पाकिस्तान के बीच वनडे विश्व कप 2023 के सबसे...
भारत-पाकिस्तान मैच: स्टेडियम के बाहर इकट्ठा हुए भारतीय फैंस, सचिन तेंदुलकर-अनुष्का भी पहुंचे अहमदाबाद

शनिवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और पाकिस्तान के बीच वनडे विश्व कप 2023 के सबसे प्रतीक्षित मैच की शुरुआत से पहले, फैंस का उत्साह चरम पर बना हुआ है। इसी बीच मैदान के बाहर फैंस की भीड़ इकट्ठा होना शुरू हो गई, जो कि तस्वीरों में एक 'नीला समुद्र' की तरह प्रतीत हो रही है।

भारत और पाकिस्तान शनिवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में एक-दूसरे से भिड़ेंगे। टीम इंडिया पाकिस्तान के खिलाफ अपनी सात मैचों की जीत की लय को आगे बढ़ाने के लिए उत्सुक होगा, जबकि पाकिस्तान टीम इंडिया के खिलाफ अपने विश्व कप के सूखे को खत्म करना चाहेगा।

क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर हाई-वोल्टेज मैच में भाग लेने के लिए अहमदाबाद पहुंचे। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए, पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने कहा कि वह मेन इन ब्लू का समर्थन करने के लिए अहमदाबाद पहुंचे थे और उन्हें उम्मीद है कि रोहित शर्मा की टीम को वह परिणाम मिलेगा जो वे चाहते थे।

सचिन तेंदुलकर ने मीडिया से कहा, "मैं टीम का समर्थन करने के लिए यहां हूं। उम्मीद है कि हमें वह परिणाम मिलेगा जो हम चाहते हैं।" भारत बनाम पाकिस्तान के बीच शनिवार को होने वाले हाईवोल्टेज मैच से पहले बॉलीवुड स्टार और विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा भी अहमदाबाद पहुंचीं।

सुबह से ही प्रशंसक स्टेडियम के बाहर कतार में नजर आए। उनमें से कई लोग ट्रेडमार्क ब्लू इंडियन क्रिकेट टीम की जर्सी पहने हुए थे और हाथ में राष्ट्रीय तिरंगा लिए हुए थे और जोर-जोर से "इंडिया" "इंडिया" चिल्ला रहे थे।

रेखा नाम की एक प्रशंसक ने एएनआई को बताया, "हम सभी उत्साहित हैं। मुझे लगता है कि रोहित और विराट आज वास्तव में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। हम भारत के लिए जयकार करने वाले 12वें व्यक्ति हैं!" वंश नाम के एक अन्य प्रशंसक ने कहा, "इससे बड़ा और बेहतर कुछ नहीं हो सकता! हम उन्हें नहीं छोड़ेंगे; सिलसिला जारी रहेगा। शून्य वह संख्या है जो पाकिस्तान के लिए नहीं बदलेगी!"

अभिषेक नाम के एक प्रशंसक ने कहा, "मैं दोस्तों के साथ इस मैच के लिए मुंबई से आया था। मैं कल रात सो नहीं सका। भारत आसानी से जीत हासिल करेगा।" खुशबू नाम की एक अन्य प्रशंसक ने कहा, "हम मैच देखने के लिए नागपुर से आ रहे हैं। आज के हीरो विराट कोहली होंगे क्योंकि पाकिस्तान को उन्हें हराने के लिए कुछ भी नहीं मिला है। वह हमेशा खास हैं।"

गौरतलब है कि टूर्नामेंट के सबसे प्रतीक्षित मैच से पहले, भारत आत्मविश्वास से भरा होगा क्योंकि उन्होंने टूर्नामेंट के पहले दो मैचों में पहले ही जीत पक्की कर ली है।टूर्नामेंट के पहले मैच में, विराट कोहली और केएल राहुल के शानदार प्रदर्शन के बाद मेन इन ब्लू ने ऑस्ट्रेलिया को हराया। इस बीच, पिछले मुकाबले में रोहित शर्मा ने मेजबान टीम का नेतृत्व किया और आठ विकेट से जीत हासिल की।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad