Advertisement

INDVsSL: टीम इंडिया के हाथ से जीत छीनने वाला यह श्रीलंकाई खिलाड़ी पूरी वनडे सीरीज से बाहर

ऑलराउंडर वानिंदु हसरंगा हैमस्ट्रिंग चोट के कारण भारत और श्रीलंका के बीच चल रही तीन मैचों की वनडे...
INDVsSL: टीम इंडिया के हाथ से जीत छीनने वाला यह श्रीलंकाई खिलाड़ी पूरी वनडे सीरीज से बाहर

ऑलराउंडर वानिंदु हसरंगा हैमस्ट्रिंग चोट के कारण भारत और श्रीलंका के बीच चल रही तीन मैचों की वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं। बता दें कि पहले मैच में तीन विकेट लेकर हसरंगा ने भारत के लिए मुश्किलें खड़ी की थी।

पहला वनडे रोमांचक टाई पर समाप्त होने के बाद, भारत और श्रीलंका रविवार को आर प्रेमदासा स्टेडियम में दूसरे वनडे में आमने-सामने होंगे। हसरंगा को अपने स्पेल की अंतिम डिलीवरी के दौरान अपनी हैमस्ट्रिंग को पकड़े हुए देखा गया।

जेफरी वेंडरसे को उस ऑलराउंडर के प्रतिस्थापन के रूप में नामित किया गया है, जिनके बाहर होने से श्रीलंकाई गेंदबाजी आक्रमण कमजोर हो गया है क्योंकि वे पहले ही मथीशा पथिराना, दिलशान मदुशंका, दुशमंथा चमीरा और नुवान तुषारा की सेवाएं खो चुके हैं।

श्रीलंका क्रिकेट ने एक विज्ञप्ति में बताया, "वानिंदु हसरंगा वनडे सीरीज के बाकी मैचों में नहीं खेल पाएंगे, क्योंकि खिलाड़ी के बाएं हैमस्ट्रिंग में चोट लग गई है। पहले वनडे के दौरान अपने 10वें ओवर की आखिरी गेंद डालते समय उन्हें बाएं हैमस्ट्रिंग में दर्द का अनुभव हुआ। इसके बाद खिलाड़ी के एमआरआई से चोट की पुष्टि हुई।"

विज्ञप्ति में कहा गया, "हसरंगा की जगह जेफरी वेंडरसे को टीम में शामिल किया गया है।"

34 वर्षीय वेंडरसे ने श्रीलंका के लिए अपने 22 वनडे मैचों में से आखिरी मैच इस साल जनवरी में जिम्बाब्वे के खिलाफ खेला था। तीसरा और अंतिम वनडे 7 अगस्त को उसी स्थान पर खेला जाएगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad