Advertisement

आईपीएल-2020, CSK Vs SRH: खराब बल्लेबाजी से हारी चेन्नई, 7 रन से हैदराबाद की जीत

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020, सीजन 13 के 14वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने चेन्नई सुपर किंग्स को 7...
आईपीएल-2020, CSK Vs SRH: खराब बल्लेबाजी से हारी चेन्नई, 7 रन से हैदराबाद की जीत

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020, सीजन 13 के 14वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने चेन्नई सुपर किंग्स को 7 रनों से हरा दिया। पहले प्रियम गर्ग की तेज़ तर्रार अर्धशतकीय पारी और बाद में सूझबूझ भरी गेंदबाजी पर हैदराबाद इस मुकाबले को अपने नाम करने में कामयाब रहा। 165 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए चेन्नई की टीम 20 ओवर में पांच विकेट गंवाने के बाद 157 रन ही बना सकी। आखिरी दो ओवरों में सैम करन और महेंद्र सिंह धोनी ने काफी कोशिश की, लेकिन जीत उनसे दूर ही रह गई।

हैदराबाद ने चेन्नई को 7 रन से हराया

सनराइजर्स हैदराबाद ने इंडियन प्रीमियर लीग के मैच में शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स को सात रन से हरा दिया। हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20.0 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 164 रन बनाए थे। जवाब में 165 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई की टीम ने 20.0 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 157 रन बनाए।

पांच ओवर में ही गिर गए थे चेन्नई के दो विकेट

पांच ओवर में ही चेन्नई के दो विकेट गिर गए हैं। वॉटसन 6 बॉल में एक रन बनाकर आउट हो गए तो अंबाती रायुडू जिनसे बहुत सारी उम्मीदें थी चोटिल होने के बाद टीम में इनकी वापसी हुई थी 8 बॉल पर 9 रन बनाकर आउट हो गए।

हैदराबाद ने चेन्नई को दिया था 165 रन का लक्ष्य

हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 164 रन बनाए। हैदराबाद ने पहले ही ओवर में अपना पहला विकेट खो दिया लेकिन प्रियम गर्ग ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतक जड़ा और टीम का स्कोर आगे बढ़ाते रहे। सनराइजर्स के लिए प्रियम गर्ग ने 26 गेंद में 51 रन बनाए।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad