Advertisement

क्रुणाल पांड्या कोरोना पॉजिटिव, भारत और श्रीलंका के बीच होने वाला दूसरा टी-20 मैच स्थगित

आज रात भारत औऱ श्रीलंका के बीच टी-20 सीरीज का दूसरा मुकाबला होना था, लेकिन क्रुणाल पांड्या के कोरोना...
क्रुणाल पांड्या कोरोना पॉजिटिव, भारत और श्रीलंका के बीच होने वाला दूसरा टी-20 मैच स्थगित

आज रात भारत औऱ श्रीलंका के बीच टी-20 सीरीज का दूसरा मुकाबला होना था, लेकिन क्रुणाल पांड्या के कोरोना पॉजिटिव होने के कारण मैच को स्थगित कर दिया गया है।  बीसीसीआई ने ट्वीट कर इसकी पुष्टि की है। अब यह मैच बुधवार (28 जुलाई) को होने की संभावना है।

सूत्रों के मुताबिक, आठ भारतीय खिलाड़ी जो क्रुणाल पांड्या के करीबी थे, उन्हें आइसोलेट किया जा रहा है। उनमें से दो पृथ्वी शॉ और सूर्यकुमार यादव हैं। यदि ये दोनों भी पॉजिटिव पाए जाते हैं तो शॉ और यादव इंग्लैंड के दौरे से चूक सकते हैं। दरअसल, इंग्लैंड में चोट लगने के कारण शुभमन गिल, आवेश खान और वॉशिंगटन सुंदर, जोकि खेलने की स्थिति में नहीं थे उन्हें वापस भेजा जा रहा था। इनकी भरपाई करने के लिए पृथ्वी शॉ और सूर्य कुमार यादव को इंग्लैंड भेजने का फैसला बीसीसीआई ने किया था।

बता दें कि बीते रविवार को खेले गए पहले टी20 मैच में भारत ने मेजबान टीम को 38 रनों से हरा दिया था।पहले मैच में 38 रन से जीत के बाद तीन मैचों की सीरीज में भारत आगे चल रहा है। क्रुणाल पांड्या ने पहले गेम में अपने दो ओवर में 16 रन देकर 1 विकेट लिया। श्रीलंका को अब CoinDCX कप में बने रहने के लिए बुधवार को जीतना होगा।

बीसीसीआई ने मंगलवार शाम ट्वीट कर बताया कि क्रुणाल पांड्या की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बीसीसीआई ने ट्वीट किया, "क्रुणाल पांड्या कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। भारत और श्रीलंका के बीच होने वाला दूसरा T20I मुकाबला 28 जुलाई तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। फिलहाल पूरे स्क्वैड में कोरोना का पता चलाने के लिए सभी की आरटी-पीसीआर जांच कराई जा रही है।"

भारतीय और श्रीलंकाई दोनों टीमें बायो-बबल में हैं और खिलाड़ियों को मानक प्रोटोकॉल के अनुसार अलग-थलग कर दिया जाएगा। इससे पहले घरेलू टीम के खेमे में कोविड-19 मामलों के कारण भारत और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज को टाल दिया गया था। श्रीलंका के बल्लेबाजी कोच ग्रांट फ्लावर और डेटा विश्लेषक जी टी निरोशन ने इंग्लैंड दौरे से लौटने के बाद पॉजिटिव पाए गए थे।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad