Advertisement

मोदी के बांग्लादेश दौरे से क्रिकेट टीम का कार्यक्रम बदला

भारतीय क्रिकेट टीम का बांग्लादेश दौरा एक दिन के लिए टल गया है। इसी दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बांग्लादेश जा रहे हैं इसलिए भारतीय टीम अब 7 जून के बजाय 8 जून को बांग्लादेश पहुंचेगी। दरअसल भारतीय टीम को 7 जून को ही ढाका के लिए रवाना होना था लेकिन उसी दिन प्रधानमंत्री भी वहां पहुंच रहे हैं।
मोदी के बांग्लादेश दौरे से क्रिकेट टीम का कार्यक्रम बदला

तय कार्यक्रम के अनुसार भारतीय टीम 5 और 6 जून को कोलकाता में दो दिव‌सीय शिविर में टीम एकजुटता और खिलाड़ियों के फिटनेस का मूल्यांकन करेगी। उसके बाद अगले दिन उसे बांग्लादेश के लिए रवाना होना था जहां वह 8 और 9 जून को अभ्यास मैच और फिर 10 जून को एकमात्र टेस्ट मैच खेलेगी। लेकिन एक अन्य रिपोर्ट के मुताबिक अब यह शिविर 6 और 7 जून को लगाई जाएगी और इसके अगले दिन बांग्लादेश के लिए रवाना होगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 6 और 7 जून को ही बांग्लादेश की यात्रा पर रहेंगे। इसे देखते हुए बांग्लादेश की सरकार ने उस दौरान भारतीय टीम को पर्याप्त सुरक्षा मुहैया कराने में असमर्थता जताई है। टीम प्रबंधन से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया कि प्रधानमंत्री की उसी दिन यात्रा को देखते हुए कार्यक्रम में थोड़ी तब्दीली की गई है। अब टीम कोलकाता में 5 जून को इकट्ठा होगी और एक दिन की देरी से कोई दिक्कत नहीं आनी चाहिए। इसका मतलब यह भी होगा कि टेस्ट मैच शुरू होने से पहले अब एक ही अभ्यास मैच खेला जाएगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad