Advertisement

मुंबई इंडियंस ने आईपीएल के मैच में राजस्थान रायल्स को आठ रन से हराया

अंबाती रायुडू के नाबाद अर्धशतक के बाद मिशेल मैक्लीनागन की उम्दा गेंदबाजी की बदौलत मुंबई इंडियंस ने आईपीएल के मैच में राजस्थान रायल्स को आठ रन से हरा दिया।
मुंबई इंडियंस ने आईपीएल के मैच में राजस्थान रायल्स को आठ रन से हराया

रायुडू के अर्धशतक की मदद से मुंबई ने खराब शुरूआत से उबरते हुए पांच विकेट पर 187 रन बनाये थे। जवाब में रायल्स 20 ओवर में सात विकेट पर 179 रन ही बना सके। संजू सैमसन 76  के अलावा उनका कोई बल्लेबाज टिककर नहीं खेल सका।vमुंबई के लिये कीवी हरफनमौला मैक्लीनागन ने चार ओवर में 31 रन देकर तीन विकेट लिये। उन्होंने 18वें ओवर में सैमसन और करूण नायर  सात  को लगातार दो गेंदों पर आउट करके रायल्स की जीत की उम्मीदों पर पानी फेर दिया हालांकि वह   हैट्रिक पूरी नहीं कर सके।

सैमसन ने 46 गेंद में सात चौकों और तीन छक्कों की मदद से 76 रन बनाये। आम तौर पर टीम को अच्छी शुरूआत देते आये कप्तान शेन वाटसन  28  और सलामी बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे  16  ज्यादा देर नहीं टिक सके। फार्म में चल रहे स्टीव स्मिथ भी 23 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। इस हार के बाद रायल्स 10 मैचों में पांच जीत , तीन हार और दो बेनतीजा मुकाबलों से अंकतालिका में चेन्नई सुपर किंग्स के बाद दूसरे स्थान पर है। वहीं मुंबई इंडियंस आठ मैचों में तीन जीत से छह अंक लेकर सातवें स्थान पर है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad