Advertisement

भारत के खिलाफ हाई-वोल्टेज मैच से पहले पाकिस्तानी टीम ने बदला अपना होटल, जानें वजह

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अध्यक्ष मोहसिन नकवी द्वारा टीम के मैदान से दूर रहने पर असंतोष...
भारत के खिलाफ हाई-वोल्टेज मैच से पहले पाकिस्तानी टीम ने बदला अपना होटल, जानें वजह

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अध्यक्ष मोहसिन नकवी द्वारा टीम के मैदान से दूर रहने पर असंतोष व्यक्त करने के बाद, अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट बोर्ड (आईसीसी) ने पाकिस्तान टीम के होटल के स्थान को बदल दिया। 

जियो न्यूज के सूत्रों के मुताबिक, नकवी ने आईसीसी से संपर्क किया, असंतोष व्यक्त किया और विश्व कप प्रबंधन टीम को पाकिस्तान टीम के होटल का स्थान बदलने के लिए राजी किया।

पीसीबी प्रमुख के हस्तक्षेप के बाद पाकिस्तान अब न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम से सिर्फ पांच मिनट की दूरी पर रहेगा। जियो न्यूज के सूत्रों के मुताबिक पहले होटल आयोजन स्थल से 90 मिनट की दूरी पर था।

मेन इन ग्रीन क्रमशः 9 जून और 11 जून को भारत और कनाडा के खिलाफ नासाउ काउंटी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में अपने दो ग्रुप ए मुकाबले खेलने के लिए तैयार हैं।

रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम 2007 में टूर्नामेंट के उद्घाटन संस्करण के बाद अपना पहला टी20 विश्व कप खिताब जीतने की तलाश में है।

भारत ने बुधवार को आयरलैंड के खिलाफ सीरीज की विजयी शुरुआत की। मेन इन ब्लू ने हरफनमौला प्रदर्शन करते हुए 8 विकेट से शानदार जीत हासिल की।

पाकिस्तान अपने अभियान की शुरुआत गुरुवार को डलास में सह-मेजबान अमेरिका के खिलाफ करेगा। टूर्नामेंट के पिछले संस्करण में, भारत ने विराट कोहली की वीरता के बाद अपने पड़ोसियों को पछाड़ दिया था।

टूर्नामेंट की शुरुआत से लेकर अब तक भारत और पाकिस्तान सात बार एक-दूसरे से भिड़ चुके हैं। मेन इन ब्लू ने अपने कट्टर प्रतिद्वंद्वी पर पांच बार जीत हासिल की है, एक हारा है और एक गेम बराबरी पर छूटा है।

रविवार को न्यूयॉर्क में दोनों टीमें अपनी प्रतिद्वंद्विता का नया अध्याय लिखेंगी।

भारत टी20 विश्व कप टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पांड्या, यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, संजू सैमसन, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज

रिजर्व: शुभमन गिल, रिंकू सिंह, खलील अहमद, आवेश खान

पाकिस्तान टी20 विश्व कप टीम: बाबर आजम (कप्तान), अबरार अहमद, आजम खान, फखर जमान, हारिस रऊफ, इफ्तिखार अहमद, इमाद वसीम, मोहम्मद अब्बास अफरीदी, मोहम्मद आमिर, मोहम्मद रिजवान, नसीम शाह, सईम अयूब, शादाब खान, शाहीन शाह अफरीदी, उस्मान खान

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad