Advertisement

टखने में चोट से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट से पृथ्वी शॉ बाहर

सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट में नहीं खेल पाएंगे। दरअसल, शॉ क्रिकेट...
टखने में चोट से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट से पृथ्वी शॉ बाहर

सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट में नहीं खेल पाएंगे। दरअसल, शॉ क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया एकादश के खिलाफ अभ्यास मैच के दौरान चोटिल हो गए। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट छह दिसंबर से शुरू होने वाला है, जो एडिलेड में खेला जाने वाला है।

19 वर्षीय शॉ उस वक्त चोटिल हो गए जब वह अभ्यास मैच के तीसरे दिन आर.अश्चिन की गेंद पर सीमा के पास कैच लपकने की कोशिश कर रहे थे। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने शुक्रवार को ट्वीट के जरिए इसकी जानकारी दी। बीसीसीआई ने कहा कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया एकादश के खिलाफ सिडनी में अभ्यास मैच में एक कैच पकड़ने के दौरान शॉ को टखने में चोट आई है। उन्हें मैदान से स्ट्रेचर पर बाहर ले जाया गया।

मुंबई के इस बल्लेबाज को जल्द ही मेडिकल जांच के लिए ले जाया गया। बीसीसीआई ने एक विज्ञप्ति जारी कर कहा कि शुक्रवार सुबह शॉ की चोट की रिपोर्ट जारी हुई है। इस चोट से ठीक होने के लिए वह रिहेबिलिटेशन में जाएंगे और जल्द ही सेलेक्शन के लिए उपलब्ध होंगे।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया एकादश के खिलाफ अभ्यास मैच में शॉ ने 66 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली और छह दिसंबर से एडिलेड में शुरू हो रहे पहले टेस्ट मैच के लिए भारत की तरफ से ओपनिंग के तैयार थे। पृथ्वी शॉ के चोटिल होने के बाद भारत के लिए ओपनिंग जोड़ी की समस्या फिर से खड़ी हो गई है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad