Advertisement

इंग्लैंड के खिलाफ राजकोट में नौ नवंबर से होगा पहला टेस्ट

राजकोट और विशाखापत्तनम इंग्लैंड के खिलाफ नौ नवंबर से शुरू हो रही पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में पहली बार टेस्ट क्रिकेट की मेजबानी करेंगे।
इंग्लैंड के खिलाफ राजकोट में नौ नवंबर से होगा पहला टेस्ट

बीसीसीआई ने पांच टेस्ट, तीन वनडे और तीन टी20 मैचों की सीरीज के कार्यक्रम का ऐलान किया जो नवंबर से फरवरी के बीच खेली जायेगी। राजकोट में नौ से 13 नवंबर को पहला टेस्ट होगा जबकि दूसरा टेस्ट विशाखापत्तनम में 17 से 21 नवंबर के बीच खेला जायेगा। तीसरा टेस्ट 26 से 30 नवंबर तक मोहाली में होगा जबकि चौथा टेस्ट आठ से 12 दिसंबर तक मुंबई और आखिरी टेस्ट 16 से 20 दिसंबर तक चेन्नई में होगा। बीसीसीआई की वेबसाइट पर जारी विज्ञप्ति के अनुसार इंग्लैंड के खिलाफ कोई दिन-रात का टेस्ट नहीं होगा। सभी मैच सुबह 9.30 से शुरू होंगे।

बीसीसीआई ने नये मुख्य कोच अनिल कुंबले और टेस्ट कप्तान विराट कोहली का एक वीडियो भी जारी किया है जिसमें इंग्लैंड और भारत के अतीत के मैचों के बारे में उन्होंने अपने विचार रखे हैं। इंग्लैंड टीम क्रिसमस के लिये घर लौटेगी और बाद में सीमित ओवरों की सीरीज के लिये वापिस लौटेगी। वनडे सीरीज पुणे में 15 जनवरी को शुरू होगी जिसके बाद कटक और कोलकाता में क्रमश: 19 और 22 जनवरी को मैच होंगे। तीन टी20 मैच कानपुर (26 जनवरी),  नागपुर (29 जनवरी) और बेंगलूरू (एक फरवरी) में खेले जायेंगे।

एजेंसी

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad