Advertisement

लंदन में सचिन ने कराया घुटने का आपरेशन, जल्द लौटेंगे

अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके भारत के दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने लंदन में एक अस्पताल में अपने घुटने का ऑपरेशन करवाया।
लंदन में सचिन ने कराया घुटने का आपरेशन, जल्द लौटेंगे

अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके भारत के दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने लंदन में एक अस्पताल में अपने घुटने का ऑपरेशन करवाया। तेंदुलकर ने अपने फेसबुक पेज पर अपने बायें पांव की तस्वीर पोस्ट की है जिस पर पट्टी बंधी हुई है। उन्होंने टिप्पणी की है कि उन्हें जल्द पूरी तरह फिट होने की उम्मीद है।

आपरेशन कराने से पहले सचिन कई दिनों से स्कॉटलैंड में थे और वहां घूमते हुए उन्होंने अपनी कई फोटो शेयर भी की। इस महान बल्लेबाज ने लिखा है, 'संन्यास के बाद भी चोटों को लेकर कुछ परेशानी थी लेकिन मैं जल्द वापसी करके अपने मनपसंद काम करूंगा। घुटने का आपरेशन करवाया और अभी विश्राम कर रहा हूं।' तेंदुलकर की इस पोस्ट पर 17 हजार से अधिक लोगों ने पिक्चर को लाइक या प्रतिक्रिया करके हैरानी और जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

फेडरर के जज्बे की तारीफ की

सचिन तेंदुलकर ने बुधवार को रोजर फेडरर के जज्बे और आखिर तक हार नहीं मानने की भावना की जमकर तारीफ करते हुए इस स्विस स्टार को शुभकामनाएं दी। फेडरर ने विंबलडन के क्वार्टर फाइनल में पहले दो सेट गंवाने के बाद वापसी करके क्रोएशिया के मारिन सिलिच को 6-7, 4-6, 6-3, 7-6, 6-3 से हराया।

तेंदुलकर ने इस मैच के बाद ट्वीट किया, पहले दो सेट गंवाने और फिर अपनी सर्विस पर 0-40 से पिछड़ने के बाद आपकी जबर्दस्त वापसी देखी। बेहतरीन वापसी और शानदार जज्बा। रोजर फेडरर आपको शुभकामनाएं।

भाषा एजेंसी

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad