Advertisement

कोरोना के कारण दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड के बीच दूसरा वनडे स्थगित, सीरीज पर मंडराया खतरा

दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड के बीच न्यूलैंड्स में सोमवार को होने वाले दूसरे एकदिवसीय मैच को कोरोना...
कोरोना के कारण दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड के बीच दूसरा वनडे स्थगित, सीरीज पर मंडराया खतरा

दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड के बीच न्यूलैंड्स में सोमवार को होने वाले दूसरे एकदिवसीय मैच को कोरोना वायरस के कारण स्थगित कर दिया गया है। अब दूसरे एकदिवसीय मैच के स्थगति कराए जाने के बाद इस सीरीज को रद्द किए जाने की आशंका तेज हो गई है।

दोनों टीमों के बोर्ड की तरफ से जारी किए गए आधिकारिक बयान में कहा गया कि सीएसए और ईसीबी ने संयुक्त रूप से यह निर्णय लिया है। दोनों बोर्ड इंग्लैंड की तरफ से दो संभावित कोविड-19 पॉजिटिव टेस्ट के परिणाम का इंतजार कर रहे हैं।

बयान में कहा गया कि एक बार रिव्यू का परिणाम आ जाए तो इसके बाद दोनों बोर्ड चर्चा करेंगे कि एकदिवसीय सीरीज के बाकी के बचे दो मैचों का क्या करना है।

इससे पहले बोलैंड पार्क मैदान पर खेला जाने वाला पहला एकदिवसीय मैच रद्द कर दिया गया था। इंग्लैंड की टीम जिस होटल में ठहरी है उस होटल के दो स्टाफ कोरोना संक्रमित पाए गए थे जिसके बाद शनिवार शाम इंग्लैंड की टीम और मैनेजमेंट का कोरोना टेस्ट कराया गया था। नतीजे नहीं आने के कारण पहले मैच को देर से कराने पर सहमति बनी। लेकिन अंततः इसे रद्द करने का फैसला किया गया।

बायो बबल के बावजूद कोरोना के मामले सामने आने से इंग्लैंड के दक्षिण अफ्रीका दौरे पर खतरा मंडरा रहा है।

उल्लेखनीय है कि गत 18 नवंबर को क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका ने तीन खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमित होने की सूचना दी थी। इनमें से दो मामले टीमों के बायो बबल में जाने के बाद आये थे।

इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच एकदिवसीय सीरीज से पहले तीन मैचों की टी-20 सीरीज हुई थी जिसे इंग्लैंड ने 3-0 से जीता था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad