Advertisement

सीएसके से मिली करारी हार, फिर शुभमन गिल पर लग गया 12 लाख रुपये का जुर्माना

गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल पर बुधवार को चेपॉक में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच के दौरान धीमी...
सीएसके से मिली करारी हार, फिर शुभमन गिल पर लग गया 12 लाख रुपये का जुर्माना

गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल पर बुधवार को चेपॉक में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच के दौरान धीमी ओवर गति बनाए रखने के लिए 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया। 

आईपीएल के एक बयान में कहा गया, "आईपीएल की न्यूनतम ओवर गति से संबंधित आचार संहिता के तहत यह उनकी टीम का सीजन का पहला अपराध था, इसलिए गिल पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया।" 

गिल की अगुवाई वाली टीम को टूर्नामेंट के इस संस्करण में अपनी पहली हार का सामना करना पड़ा, मंगलवार को यहां गत चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स से 63 रन से हार का सामना करना पड़ा।

पहली बार किसी आईपीएल फ्रेंचाइजी का नेतृत्व करते हुए, गिल की गुजरात टाइटंस ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपना पहला मैच छह रन से जीता था।

सीएसके के खिलाफ गुजरात को 63 रनों से करारी शिकस्त मिली। बता दें कि पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई ने 207 रनों का लक्ष्य निर्धारित किया था। रचिन रविंद्र ने 20 गेंदों में 46 रन, शिवम दुबे ने 23 बाल में 51 रन बनाए। रिज़वी ने अपनी पहली पारी में राशिद के एक ओवर में दो छक्के जड़े।

गुजरात की पारी कभी भी लक्ष्य का पीछा करती हुई नहीं दिखी। कप्तान गिल के आउट होने के बाद जीटी की टीम बेबस नजर आई। चेन्नई की तरफ से मुस्तफिजुर, चाहर, देशपांडे ने दो दो विकेट जबकि मिचेल और पथिराना ने एक एक विकेट चटकाए। यह सीएसके के कप्तान के रूप में ऋतुराज गायकवाड़ की दूसरी जीत थी। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad