Advertisement

टी20 विश्व कप: भारत बनाम पाकिस्तान मैच आज, इन खिलाड़ियों पर रहेगी नज़र

भारत टी20 विश्व कप 2024 में अपने आगामी मैच में आज नासाउ काउंटी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में...
टी20 विश्व कप: भारत बनाम पाकिस्तान मैच आज, इन खिलाड़ियों पर रहेगी नज़र

भारत टी20 विश्व कप 2024 में अपने आगामी मैच में आज नासाउ काउंटी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में पाकिस्तान से भिड़ेगा। आइए भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबले में उन खिलाड़ियों पर नजर डालते हैं जो अकेले दम पर मैच का रुख बदल सकते हैं।

रोहित शर्मा 

भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने 140.54 की स्ट्राइक रेट से 37 रन में 52 रन बनाए। उन्होंने बुधवार को न्यूयॉर्क में आयरलैंड के खिलाफ़ 4 चौके और 3 छक्के लगाए। हालांकि, चोट लगने के बाद उनकी पारी छोटी रह गई और 10वें ओवर की समाप्ति के बाद उन्हें क्रीज छोड़नी पड़ी।

जसप्रीत बुमराह 

भारत के दाएं हाथ के तेज गेंदबाज बुमराह को उनके शानदार स्पैल के लिए प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया, जिसमें उन्होंने दो विकेट लिए और तीन ओवर के अपने स्पैल में सिर्फ छह रन दिए, जहां उन्होंने एक मेडन ओवर भी फेंका।

हार्दिक पंड्या

मौजूदा मेगा इवेंट के पहले मैच में ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने शानदार प्रदर्शन किया. दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने अपने चार ओवर के स्पेल में तीन विकेट हासिल किए, जहां उन्होंने 27 रन दिए और एक मेडन ओवर भी फेंका।

बाबर आजम

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने गुरुवार को डलास के ग्रैंड प्रेयरी स्टेडियम में मेजबान अमेरिका के खिलाफ 43 गेंदों पर 44 रन बनाए। उनकी पारी 102.33 के स्ट्राइक रेट से तीन चौकों और दो छक्कों की मदद से आई।

शाहीन अफरीदी

पाकिस्तान के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी कोई विकेट नहीं ले पाए, लेकिन गुरुवार को डलास के ग्रैंड प्रेयरी स्टेडियम में मेजबान संयुक्त राज्य अमेरिका के खिलाफ उन्होंने शानदार गेंदबाजी की। उन्होंने चार ओवर में 8.2 की इकोनॉमी से 33 रन दिए।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad