Advertisement

सैमसन के भारतीय टीम में शामिल होने पर थरूर: 'खुशी है मेरे निर्वाचन क्षेत्र का टी20 विश्व कप में प्रतिनिधित्व होगा'

भारत की टी20 विश्व कप टीम में संजू सैमसन को शामिल किए जाने से खुश कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने कहा है कि...
सैमसन के भारतीय टीम में शामिल होने पर थरूर: 'खुशी है मेरे निर्वाचन क्षेत्र का टी20 विश्व कप में प्रतिनिधित्व होगा'

भारत की टी20 विश्व कप टीम में संजू सैमसन को शामिल किए जाने से खुश कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने कहा है कि केरल में उनके निर्वाचन क्षेत्र तिरुवनंतपुरम के रहने वाले विकेटकीपर-बल्लेबाज को एक बहुत ही योग्य ब्रेक मिला है।

भारत ने जून में अमेरिका में होने वाले इस प्रतिष्ठित टूर्नामेंट के लिए बुधवार को 15 सदस्यीय अपनी अस्थायी टीम की घोषणा की। सैमसन ने रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम में वापसी करने वाले ऋषभ पंत के बाद दूसरे विकेटकीपर का स्थान ले लिया है और हार्दिक पंड्या उनके उप कप्तान होंगे।

थरूर ने ट्वीट किया, "टी20 विश्व कप के लिए एक उत्कृष्ट टीम चुनने पर बीसीसीआई चयनकर्ताओं को बधाई। खुशी है कि मेरे निर्वाचन क्षेत्र को अंततः क्रिकेट विश्व कप में प्रतिनिधित्व किया जाएगा और संजू सैमसन को आखिरकार एक बहुत ही योग्य ब्रेक मिल गया! यह टीम ट्रॉफी वापस लाएगी !।"

68 वर्षीय पूर्व राजनयिक सैमसन को राष्ट्रीय ढांचे में शामिल करने के मुखर समर्थक रहे हैं और उन्होंने पिछले साल एकदिवसीय विश्व कप टीम से उन्हें बाहर किए जाने की आलोचना की थी।

सैमसन मौजूदा आईपीएल में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं और उन्होंने नौ मैचों में 385 रन बनाकर राजस्थान रॉयल्स को अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंचा दिया है। 29 वर्षीय खिलाड़ी ने 2015 में पदार्पण के बाद से भारत के लिए 25 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में भाग लिया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad