Advertisement

भारत-अमेरिका टी20 विश्व कप मुकाबले में इन खिलाड़ियों पर रहेगी नजर

भारत और अमेरिका बुधवार को न्यूयॉर्क के नासाउ इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 के...
भारत-अमेरिका टी20 विश्व कप मुकाबले में इन खिलाड़ियों पर रहेगी नजर

भारत और अमेरिका बुधवार को न्यूयॉर्क के नासाउ इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 के 25वें मुकाबले में आमने-सामने होंगे। आइए एक नज़र डालते हैं दोनों टीमों के उन खिलाड़ियों पर, जिन पर आज रहने वाली हैं विशेष निगाहें:

जसप्रीत बुमराह

भारत के दाएं हाथ के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे मैच में शानदार प्रदर्शन के लिए 'प्लेयर ऑफ द मैच' चुना गया। उन्होंने चार ओवरों में 3.50 की इकॉनमी रेट से तीन विकेट लिए तथा मात्र 14 रन दिए।

ऋषभ पंत

भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को मैच में उनके शानदार प्रदर्शन के लिए ड्रेसिंग रूम में शास्त्री से पदक मिला, जहां उन्होंने तीन शानदार कैच लपके।बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने 31 गेंदों पर छह चौकों की मदद से 42 रन की महत्वपूर्ण पारी भी खेली।

हार्दिक पंड्या 

भारत के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने न्यूयॉर्क के नासाउ इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ मैच में शानदार प्रदर्शन किया। दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने चार ओवरों में सिर्फ 24 रन देकर दो विकेट हासिल किए। 

मोनंक पटेल

मोनांक पटेल को उनके शानदार अर्धशतक के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। उन्होंने 38 गेंदों पर सात चौकों और एक छक्के की मदद से 50 रन बनाए।

सौरभ नेत्रवलकर

संयुक्त राज्य अमेरिका के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज सौरभ नेत्रवलकर ने पाकिस्तान पर पहली जीत में यूएसए के लिए अहम भूमिका निभाई। उन्होंने पहली पारी में 2/18 का प्रभावशाली स्पेल डालकर अपनी भूमिका निभाई। 32 वर्षीय खिलाड़ी ने सुपर ओवर में 18 रन बचाकर मैच को पाकिस्तान से दूर कर दिया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad