Advertisement

मैदान पर ही गंभीर और तिवारी के बीच झड़प

एक अप्रत्याशित घटनाक्रम में दिल्ली में चल रहे एक रणजी मुकाबले के दौरान मैदान पर ही दो खिलाड़ी आपस में भीड़ गए। दोनों ही खिलाड़ी अपनी अपनी टीम के कप्तान भी हैं।
मैदान पर ही गंभीर और तिवारी के बीच झड़प

फिरोजशाह कोटला मैदान में दिल्ली और बंगाल के बीच चल रहे रणजी ट्रॉफी के एक मैच के दौरान दिल्ली के कप्तान गौतम गंभीर और बंगाल के कप्तान मनोज तिवारी के बीच तीखी झड़प देखने को मिली। हालात ऐसे हो गए थे कि अंपायर के श्रीनाथ को बीच बचाव करना पड़ा। गंभीर बंगाल के कप्तान तिवारी को मारने दौड़े और तिवारी भी आक्रामक मुद्रा में उनकी तरफ बढ़े। इस दौरान गंभीर ने अंपायर श्रीनाथ को भी धक्का दे दिया जो उन लोगों में बीच बचाव की कोशिश कर रहे थे। क्रिकेट में अंपायर को छूना बड़ा अपराध होता है जिसकी सजा में खिलाड़ी पर प्रतिबंध भी लग सकता है।

 

यह घटना आठवें ओवर की है जब पार्थसारथी भट्टाचार्य को मनन शर्मा ने आउट किया था। तिवारी चौथे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उतरे। उन्होंने गेंदबाज को रोका और ड्रेसिंग रूम की ओर हेलमेट लाने का इशारा किया। दिल्ली के खिलाडियों को लगा कि वह जान बूझकर समय खराब कर रहे हैं। जिसपर मनन और उनके बीच बहस हुई। अचानक पहली स्लिप में खड़े गंभीर आ गए और बंगाल के कप्तान को गालियां देने लगे जिन्होंने उसी भाषा में जवाब दिया। गंभीर ने कहा, शाम को मिल तुझे मारूंगा। इसके जवाब में तिवारी ने कहा, शाम क्या अभी बाहर चल। दोनों ही खिलाड़ियों को मैच रैफरी वाल्मीक बुच ने तलब किया है।

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad