Advertisement

सुरेश रैना को वायरल, पहले वनडे से बाहर

एक साल बाद भारत की एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय टीम में वापसी करने वाले बल्लेबाज सुरेश रैना वायरल बुखार के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे से बाहर हो गए। बीसीसीआई ने बयान जारी करके कहा, बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने पुष्टि की है कि वायरल बुखार से उबर रहे सुरेश रैना न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच से बाहर हो गए हैं।
सुरेश रैना को वायरल, पहले वनडे से बाहर

रैना अक्तूबर 2015 के बाद अपने पहले एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में खेलने को लेकर उत्सुक थे। श्रृंखला का पहला मैच 16 दिसंबर को धर्मशाला में खेला जाना है। भारत पहले ही तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला में 3-0 से क्लीनस्वीप कर चुका है। बायें हाथ के इस बल्लेबाज को आस्ट्रेलिया के खिलाफ एकदिवसीय मैचों के लिए टीम से बाहर कर दिया गया था जबकि जिंबाब्वे दौरे के लिए भी वह टीम में नहीं थे। वह अमेरिका में दो टी20 मैचों के लिए भी भारतीय टीम में जगह नहीं बना पाए थे। रैना दलीप ट्राफी में 52, 35 और 90 रन की पारियां खेलने के बाद से मैदान पर नहीं उतरे थे।

उन्होंने पिछले हफ्ते मध्य प्रदेश के खिलाफ रणजी ट्राफी मुकाबले में उत्तर प्रदेश की अगुआई की थी लेकिन बल्लेबाजी के लिए नहीं उतरे। उनकी टीम को पारी और 64 रन से हार का सामना करना पड़ा।

भाषा

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad