Advertisement

फाफ डू प्लेसी ने दिए एबी डिविलियर्स के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी के संकेत

दक्षिण अफ्रीकी टीम के पूर्व कप्तान और स्टार बल्लेबाज एबी डिविलियर्स अपने देश की टीम के लिए एक बार फिर...
फाफ डू प्लेसी ने दिए एबी डिविलियर्स के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी के संकेत

दक्षिण अफ्रीकी टीम के पूर्व कप्तान और स्टार बल्लेबाज एबी डिविलियर्स अपने देश की टीम के लिए एक बार फिर से खेलते हुए नजर आ सकते हैं। दक्षिण अफ्रीका के कप्तान फाफ डू प्लेसी ने कहा है कि एबी डिविलियर्स जल्द ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं। माना जा रहा है कि अगले साल ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाले टी-20 विश्व कप को देखते हुए उनकी वापसी टीम में हो सकती है।

मार्क बाउचर ने भी टीम में डिविलियर्स की वापसी का सर्मथन किया था

दक्षिण अफ्रीकी कप्तान फाफ डू प्लेसी ने कहा कि अगले साल अक्टूबर में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप को देखते हुए डिविलियर्स को टीम में लाने की कोशिशें जारी हैं। टीम के नए मुख्य कोच मार्क बाउचर ने हाल ही में कहा था कि वे टीम में डिविलियर्स का स्वागत करना पसंद करेंगे। उन्होंने कहा कि इस बारे में डिविलियर्स से पिछले दो-तीन महीनों से बातचीत चल रही है।

घरेलू टी-20 सीरीज में कर सकते हैं वापसी

डू प्लेसी ने यह भी कहा कि डिविलियर्स अगली अंतरराष्ट्रीय टी-20 सीरीज शुरू होने से पहले अपने संन्यास को तोड़ टीम में वापसी कर सकते हैं। फिलहाल वह दुनिया के अलग-अलग देशों में होने वाली टी-20 लीग में ही खेल रहे हैं। दक्षिण अफ्रीकी टीम को इंग्लैंड के खिलाफ तीन घरेलू टी-20 सीरीज खेलनी है। इसके बाद 12 फरवरी से 26 फरवरी के बीच उसे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी तीन मैचों की श्रृंखला खेलनी है।

दक्षिण अफ्रीकन टी-20 सुपर लीग में अर्धशतक लगाया

डिविलियर्स ने 2017 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुई टेस्ट सीरीज के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। एबी ने सोमवार को ही दक्षिण अफ्रीकन टी-20 सुपर लीग में अर्धशतक लगाया है। एबी अगर वापसी करते भी हैं, तो हो सकता है कि वह खुद को सफेद गेंद के मुकाबले तक ही सीमित रखें।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad