Advertisement

सड़क दुर्घटना में ऋषभ पंत घायल, अस्पताल में किए गए भर्ती, हादसे के बाद कार में लगी भीषण आग

भारत के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत की बीएमडब्ल्यू कार शुक्रवार को दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर सड़क के...
सड़क दुर्घटना में ऋषभ पंत घायल, अस्पताल में किए गए भर्ती, हादसे के बाद कार में लगी भीषण आग

भारत के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत की बीएमडब्ल्यू कार शुक्रवार को दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर सड़क के डिवाइडर से टकरा गई, जिसके चलते उन्हें कई चोट आई हैं।

पंत (25) के करीबी सूत्रों ने बताया कि रुड़की में अपने घर जा रहे क्रिकेटर को दुर्घटना के बाद स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। उन्होंने बताया कि पंत के सिर, पीठ और पैरों में चोट आई हैं, लेकिन उनकी हालत स्थिर है। साथ ही, बताया जा रहा है कि उनकी कार काफी बुरी तरह से जलकर खाक हो गई है, जिसकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं।

सूत्र ने कहा, “जब कार दिल्ली नरसन बॉर्डर पर डिवाइडर से टकराई तब पंत खुद गाड़ी चला रहे थे। उन्हें तुरंत सक्षम अस्पताल ले जाया गया, लेकिन आगे के इलाज के लिए मैक्स अस्पताल ले जाया जाएगा।”

पंत की कार की जो तस्वीर सामने आई है उसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये हादसा कितना भयानक रहा होगा। पंत की चोट की स्थिति क्या है ये अभी साफ नहीं हैं लेकिन बताया जा रहा है कि उनकी हालत स्थिर है।

पंत को श्रीलंका के खिलाफ आगामी सीरीज से बाहर रखा गया है क्योंकि उन्हें फरवरी में होने वाली बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी से पहले एक कार्यक्रम के लिए एनसीए में शामिल होना है। उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्ट मैच की सीरीज में भारत की जीत में बड़ी भूमिका निभाई थी।

बता दें कि ऋषभ पंत का प्रदर्शन वनडे और टी20 में अच्छा नहीं रहा. इस कारण वे कई बार फैंस के साथ-साथ आलोचकों के निशाने पर भी रहे, लेकिन टेस्ट में उन्होंने अपना दमदार प्रदर्शन जारी रखा हुआ है। हालांकि अब उनके फरवरी-मार्च में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज में उतरने पर संशय है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement