Advertisement

टोक्यो ओलंपिक: पी.वी. सिंधु सेमीफाइनल में चीनी ताइपे की ताई त्ज़ु-यिंग से हारी, अब कांस्य के लिए रविवार को खेलेंगी

भारतीय शटलर पी.वी. सिंधु महिला एकल सेमीफाइनल में चीनी ताइपे की ताई त्ज़ु-यिंग से 18-21, 12-21 से हार गईं। वे कल...
टोक्यो ओलंपिक: पी.वी. सिंधु सेमीफाइनल में चीनी ताइपे की ताई त्ज़ु-यिंग से हारी, अब कांस्य के लिए रविवार को खेलेंगी

भारतीय शटलर पी.वी. सिंधु महिला एकल सेमीफाइनल में चीनी ताइपे की ताई त्ज़ु-यिंग से 18-21, 12-21 से हार गईं। वे कल कांस्य के लिए खेलेंगी।

टोक्यो में खेले जा रहे ओलंपिक खेलों के 9वें दिन भारत के लिए निराशाजनक रहा है।  बैडमिंटन में पीवी सिंधु महिला सिंगल्स के सेमीफाइनल में ताइ जू यिंग से हार गई हैं। चीनी ताइपे की ताइ जू यिंग ने सिंधु को 18-21, 12-21 से हरा दिया है। लेकिन, मेडल की उम्मीद अभी भी बची हुई है। कल यानी रविवार को सिंधु कांस्य पदक के लिए खेलेंगी।

वहीं, तीरंदाजी में भारत की आखिरी उम्मीद माने जा रहे अतनु दास प्री क्वार्टर फाइनल मैच में हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। स्टार बॉक्सर अमित पंघाल को अपने पहले ही मैच में युबेर्जेन रिवास के हाथों हार झेलनी पड़ी है और उनका टोक्यो ओलंपिक में सफर समाप्त हो गया है। 

शूटिंग में अंजुम और तेजस्वनी ने भारतीय फैन्स को एकबार फिर निराश किया है। वहीं, बॉक्सिंग में पूजा रानी 75 किग्रा कैटेगरी में क्वार्टर फाइनल मैच हारकर बाहर हो गई हैं। उन्हें चीन की ली कियान ने हराया।

एथलेटिक्स में कमलप्रीत कौर ने डिस्क्स थ्रो के फाइनल में पहुंचकर इतिहास रच दिया है। भारतीय महिला हॉकी टीम ने रोमांचक मैच में साउथ अफ्रीका को 4-3 से हरा दिया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad