Advertisement

क्रिकेट विश्व कप में भारत की हार के बाद बंगाल, ओडिशा में दो लोगों ने आत्महत्या की

क्रिकेट विश्व कप के फाइनल मुकाबले में भारत की ऑस्ट्रेलिया से हार के बाद पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा और...
क्रिकेट विश्व कप में भारत की हार के बाद बंगाल, ओडिशा में दो लोगों ने आत्महत्या की

क्रिकेट विश्व कप के फाइनल मुकाबले में भारत की ऑस्ट्रेलिया से हार के बाद पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा और ओडिशा के जाजपुर में दो लोगों ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि बांकुड़ा के बेलियाटोर थाना क्षेत्र में सिनेमा हॉल के पास रविवार रात करीब 11 बजे राहुल लोहार (23) नाम के युवक ने आत्महत्या कर ली। उनके अनुसार, राहुल के एक रिश्तेदार उत्तम सूर ने बताया कि वह इलाके में एक कपड़े की दुकान पर काम करता था और फाइनल मैच देखने के लिए उसने रविवार को छुट्टी ली थी।

सूर ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया से भारत की हार से दुखी होकर उसने अपने कमरे में फांसी लगा ली। पुलिस ने बताया कि राहुल के शव को सोमवार सुबह पोस्टमॉर्टम के लिए बांकुड़ा सम्मिलानी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल ले जाया गया और अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया गया।

वहीं, ओडिशा के जाजपुर में पुलिस ने बताया कि 23 वर्षीय एक व्यक्ति रविवार रात मैच के तुरंत बाद बिंझारपुर इलाके में अपने घर में फंदे से लटका मिला जिसकी पहचान देव रंजन दास के रूप में हुई है।

दास के एक संबंधी ने बताया कि वह ‘‘भावनात्मक विकार संबंधी समस्या’’ से जूझ रहा था और इसके लिए उसका इलाज जारी था। परिवार के सदस्य ने कहा कि दास भारत के मैच हारने के बाद बहुत निराश हो गया था।

जरी चौकी प्रभारी इंद्रमणि जुआंगा ने कहा, ‘‘हमने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया है और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं।’’

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement