Advertisement

वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट स्टार ब्रे वायट का 36 साल की उम्र में निधन

वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट स्टार ब्रे वायट का गुरुवार को 36 वर्ष की उम्र में निधन हो गया, डबल्यूडबल्यूई...
वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट स्टार ब्रे वायट का 36 साल की उम्र में निधन

वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट स्टार ब्रे वायट का गुरुवार को 36 वर्ष की उम्र में निधन हो गया, डबल्यूडबल्यूई ने इसकी घोषणा की। डब्ल्यूडब्ल्यूई वेबसाइट पर एक लेख के अनुसार, वायट, जिसका असली नाम विंडहैम रोटुंडा था, की "अप्रत्याशित रूप से" मृत्यु हो गई, जिसमें मृत्यु के कारण का उल्लेख नहीं किया गया था।

डबल्यूडबल्यूई ने कहा, "डबल्यूडबल्यूई को यह जानकर दुख हुआ कि विंडहैम रोटुंडा, जिन्हें ब्रे वायट के नाम से भी जाना जाता है, का गुरुवार, 24 अगस्त को 36 साल की उम्र में निधन हो गया। डब्ल्यूडब्ल्यूई रोटुंडा के परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करता है।"

2017 डबल्यूडबल्यूई चैंपियन वायट को "द फीन्ड" के नाम से भी जाना जाता था। उनका आखिरी टेलीविज़न प्रदर्शन 2023 रॉयल रंबल में आया था। डबल्यूडबल्यूई ने कहा, "अपने मनमोहक प्रदर्शन और अविश्वसनीय इन-रिंग उपस्थिति के लिए जाने जाने वाले वायट अपनी पीढ़ी के एक निर्णायक सुपरस्टार थे।"

वायट माइक और स्टेफ़नी रोटुंडा के बेटे थे। वायट के दादा रॉबर्ट डेरॉय विंडहैम (ब्लैकजैक मुलिगन), पिता और उनके दो चाचा (बैरी और केंडल विंडहैम) सभी ने डबल्यूडबल्यूई में कुश्ती लड़ी।

उनके दादाजी ने यूटीईपी में कॉलेज फुटबॉल भी खेला और न्यूयॉर्क जेट्स के लिए प्रीसीजन एक्शन देखा। वायट ने 2007 में ट्रॉय फुटबॉल टीम में रेडशर्टिंग की।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad