Advertisement

रोवर बलराज पंवार सिंगल स्कल्स क्वार्टर फाइनल में पांचवें स्थान पर रहे, 13-24 स्थान के लिए मुकाबला होगा

पेरिस ओलंपिक में रोइंग में भारत के एकमात्र प्रतिनिधि, बलराज पंवार मंगलवार को पुरुष एकल स्कल्स स्पर्धा...
रोवर बलराज पंवार सिंगल स्कल्स क्वार्टर फाइनल में पांचवें स्थान पर रहे, 13-24 स्थान के लिए मुकाबला होगा

पेरिस ओलंपिक में रोइंग में भारत के एकमात्र प्रतिनिधि, बलराज पंवार मंगलवार को पुरुष एकल स्कल्स स्पर्धा के क्वार्टर फाइनल हीट रेस में पांचवें स्थान पर रहे और अब छोटे पदों के लिए लड़ेंगे।

25 वर्षीय खिलाड़ी ने क्वार्टरफाइनल हीट 4 में 7 मिनट और 5.10 सेकंड का समय लिया और सेमीफाइनल सी/डी में चला गया, जिसका मतलब था कि नाविकों को 13वें से 24वें स्थान के लिए प्रतिस्पर्धा करनी थी।

व्यक्तिगत तटस्थ एथलीट योहेनी ज़लाटी ने क्वार्टर फाइनल हीट 4 में 6:49.27 के समय के साथ जीत हासिल की, जबकि लिथुआनिया के गिड्रियस बेलियौस्कस (6:51.80) और जापान के रयुता अरकावा (6:54.17) क्रमशः दूसरे और तीसरे स्थान पर रहे।

रविवार को रेपेचेज राउंड रेस में दूसरे स्थान पर रहने के बाद पंवार क्वार्टर फाइनल में पहुंच गए थे। वह शनिवार को अपने पहले दौर की हीट रेस में चौथे स्थान पर रहे और रेपेचेज दौर में जगह बनाई।

जो चार क्वार्टरफाइनल हीट में से प्रत्येक में शीर्ष तीन में रहे वे सेमीफाइनल ए/बी के लिए अर्हता प्राप्त करते हैं और शेष सेमीफाइनल सी/डी में प्रतिस्पर्धा करते हैं। सेमीफ़ाइनल ए/बी में नाविक फ़ाइनल ए/बी दौड़ के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगे। फाइनल ए में शीर्ष तीन फिनिशरों को पदक प्रदान किए जाते हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad