Advertisement

आईपीएलः डी विलियर्स-कोहली के आगे मुंबई पस्त

मुंबई इंडियंस के खिलाफ राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने इतना विशाल स्कोर (235) खड़ा कर दिया कि लाख कोशिश के बाद भी मुंबई सात विकेट पर 196 रन ही बना सकी और 39 रन से हार गई।
आईपीएलः डी विलियर्स-कोहली के आगे मुंबई पस्त

आईपीएल के इतिहास में 215 रन की सबसे बड़ी साझेदारी निभाते हुए डीविलियर्स (59 गेंद पर 133 नाबाद) और कोहली (50 गेंद पर 82 नाबाद) ने टीम का स्कोर एक विकेट पर 235 तक पहुंचा दिया। आज क्रिस गेल (13) का बल्ला नहीं चला लेकिन इस कमी को डीविलियर्स ने 19 चैकों और चार छक्कों की झड़ी लगाकर पूरा कर दिया। कप्तान कोहली ने भी छह चैकों और चार छक्कों की मदद से अंतिम ओवर तक ताबड़तोड़ 82 रन बना डाले। मुंबई के एकमात्र गेंदबाज मलिंगा को ही गेल का विकेट नसीब हो पाया।
लक्ष्य इतना बड़ा था कि मुंबई की सलामी जोड़ी मनोवैज्ञानिक दबाव नहीं झेल पाई और पार्थिव पटेल 19 रन बनाकर ही चलते बने। दूसरे छोर पर लेंडल सीमंस (53 गेंद पर 68 रन नाबाद) अंतिम दम तक मोर्चा संभाले रहे। लेकिन पोलार्ड (24 गेंद पर 49 रन) को छोड़कर किसी बल्लेबाज ने उनका डटकर साथ नहीं दिया। पोलार्ड को अरविंद ने स्टार्क के हाथों कैच करवाकर पवेलियन लौटा दिया। चहल और पटेल को दो-दो विकेट मिले जबकि स्टार्क और अरविंद के खाते में एक-एक विकेट ही जुड़ा। एबी डी विलियर्स को मैच आॅफ द मैच का खिताब मिला।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad