Advertisement

जापान ओपन: पीवी सिंधु और बी साई प्रणीत क्वॉर्टरफाइनल में पहुंचे, प्रणॉय हुए बाहर

भारतीय शटलर पीवी सिंधु और बी साई प्रणीत ने गुरुवार को अपनी स्पर्धाओं में विपरीत जीत हासिल करते हुए...
जापान ओपन: पीवी सिंधु और बी साई प्रणीत क्वॉर्टरफाइनल में पहुंचे, प्रणॉय हुए बाहर

भारतीय शटलर पीवी सिंधु और बी साई प्रणीत ने गुरुवार को अपनी स्पर्धाओं में विपरीत जीत हासिल करते हुए जापान ओपन के क्वॉर्टरफाइनल में जगह बना ली। पांचवीं वरीयता प्राप्त सिंधु को एक घंटे तक चले मुकाबले में गैर वरीय जापानी खिलाड़ी आया ओहोरी के खिलाफ काफी पसीना बहाना पड़ा, पर वह महिला एकल के दूसरे दौर के मुकाबले में 11-21 21-10 21-13 से जीत हासिल करने में सफल रहीं। 

डेनमार्क के रासमस गेमके ने प्रणॉय को हराया

प्रणीत ने एक अन्य स्थानीय शटलर कंता सुनेयामा को 45 मिनट तक चले पुरुष एकल मैच में 21-13 21-16 से शिकस्त दी। हालांकि हमवतन किदाम्बी श्रीकांत को शुरुआती मैच में हराने वाले एच एस प्रणॉय दूसरे दौर के मुकाबले में डेनमार्क के रासमस गेमके से 9-21 15-21 से पराजित हो गए। 

सिंधु का ओहोरी के खिलाफ जीत का रिकॉर्ड 8-0

गुरुवार को बीडब्ल्यूएफ विश्व टूर सुपर 750 टूर्नामेंट में मिली जीत से सिंधु को ओहोरी के खिलाफ जीत का रिकॉर्ड 8-0 हो गया। सिंधु का सामना अब चीन की चेन जियाओ जिन और चौथी वरीयता प्राप्त जापान की अकाने यामागुची के बीच होने वाले मैच के विजेता से होगा।

रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी भी जीते

पुरुष युगल में भारत के अच्छी खबर रही, जिसमें सत्विकसाईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी ने तीन गेम तक चले दूसरे दौर के मुकाबले में जीत हासिल की। भारतीय जोड़ी ने चीन के काई जियांग हुआंग और चेंग लियू की जोड़ी को 53 मिनट में 15-21 21-11 21-19 से शिकस्त दी। अब उनका सामना ताकेशी कामुरा और केगो सोनोडा की दूसरी वरीयता प्राप्त स्थानीय जोड़ी से होगा। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad