Advertisement

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने 78 वें स्वतंत्रता दिवस की प्रदेशवासियों को दी बधाई

भोपाल: मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने 78वें स्वतंत्रता दिवस की प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई और...
मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने 78 वें स्वतंत्रता दिवस की प्रदेशवासियों को दी बधाई

भोपाल: मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने 78वें स्वतंत्रता दिवस की प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई और मंगलकामनाएं दी हैं। मुख्यमंत्री डॉ.यादव ने कहा कि स्वतंत्रता दिवस का पावन दिन भारत माता को स्वतंत्रता दिलाने के लिए अपनी जान न्यौछावर करने वाले वीरों एवं राष्ट्रभक्तों के पुण्य स्मरण का अवसर प्रदान करता है।

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा कि यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत ने पूरी दुनिया में अपनी पहचान बनाई है। पिछला एक दशक भारत के गौरव को बढ़ाने वाला दशक रहा है। प्रधानमंत्री श्री मोदी के नेतृत्व में तेजी से वैभवशाली और शक्तिशाली भारत का निर्माण हो रहा है। भारत विश्व की तीसरी अर्थ व्यवस्था बनने के लक्ष्य को प्राप्त करने की दिशा में तेजी से अग्रसर है। उन्होंने कहा कि भारत की अर्थव्यवस्था में मध्यप्रदेश की 4 प्रतिशत सहभागिता को अगले पाँच वर्ष में 5 प्रतिशत तक ले जाने के लिए मध्यप्रदेश संकल्पित होकर कार्य कर रहा है।

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा कि राज्य सरकार जनोन्मुखी प्रशासन, गरीबों के कल्याण की योजनाएं अंतिम पंक्ति के अंतिम व्यक्ति तक पहुँचाने के लिए कटिबद्ध‍ है। मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने प्रदेश की समृद्धि, खुशहाली और विकास की कामना है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad