Advertisement

फॉक्सहॉग अमेरिका के भारतीय मूल के सीईओ तरुण पोद्दार के सर एशिया का " मोस्ट इन्फ्लुएन्सिएल यंग लीडर " का ताज

22वां एशिया बिज़नेस अधिवेसन के समापन के साथ ही वर्ष 2023-2024 के लिए एशिया के व्यापार जगत के प्रमुख...
फॉक्सहॉग अमेरिका के भारतीय मूल के सीईओ तरुण पोद्दार के सर एशिया का

22वां एशिया बिज़नेस अधिवेसन के समापन के साथ ही वर्ष 2023-2024 के लिए एशिया के व्यापार जगत के प्रमुख पुरष्कारों की घोषणा कर दी गई है जिसमे फॉक्सहॉग अमेरिका के भारतीय मूल के सीईओ तरुण पोद्दार को " मोस्ट इन्फ्लुएन्सिएल यंग लीडर " का ख़िताब दिया गया, साथ ही अन्य विभिन्न क्षेत्रों में मशहूर गायक सोनू निगम, अभिनेत्री रुबीना, रवीना टनडन , विख्यात अभिनेता शखर सुमन सहित देश के कई गणमान्य लोगो को विभिन्न क्षेत्र में पुरष्कार दिए गए।

तरुण पोद्दार का जन्म 16 मार्च 1994 को दिल्ली के एक सामान्य परिवार में हुआ था, काफी गरीबी में अपनी पढ़ाई दिल्ली विश्वविद्यालय से पूरी करने के बाद, विश्व की महानतम यूनिवर्सिटी स्टैनफोर्ड से एमबीए की पढ़ाई पूरी कर फॉक्सहॉग की स्थापना की।

बता दें की फॉक्स हॉग भारत में पिछले ४ साल से फाइनेंस के क्षेत्र में काम कर रही है और अभी तक कुल 46 से ज्यादा कंपनी को फंडिंग दे चुकी है जिसमें ग्रोव,नथिंग ओवर कॉफी, बेटर हाफ एप्प, और पॉकेट ऍफ़ ऍम के नाम शामिल हैं। तरुण पोद्दार को ये पुरष्कार फाइनेंस और बैंकिंग क्षेत्र में अपने उत्कृष्ट योगदान के लिए दिया गया है, जिसमें उन्होंने देश में गांव गांव में सुगम लोन की सुविधा बिना ब्याज के उपलब्ध करवाई है। उनके ऑफिस के माध्यम से बताया गया की पुरष्कार प्राप्त करने के बाद वो काशी विश्वनाथ मंदिर में भगवान महादेव से आशीर्वाद प्राप्त करने गए हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad