Advertisement

होलोवेयर ने डेस्कटॉप एवं वर्कस्टेशन मैनुफैक्चरिंग में विस्तार एवं इनोवेशन्स को बढ़ाने के लिए भावी निवेशकों को किया आमंत्रित

डेस्कटॉप और वर्कस्टेशन की अग्रणी निर्माता होलोवेयर अपने विकास एवं इनोवेशन की महत्वाकांक्षी योजनाओं...
होलोवेयर ने डेस्कटॉप एवं वर्कस्टेशन मैनुफैक्चरिंग में विस्तार एवं इनोवेशन्स को बढ़ाने के लिए भावी निवेशकों को किया आमंत्रित

डेस्कटॉप और वर्कस्टेशन की अग्रणी निर्माता होलोवेयर अपने विकास एवं इनोवेशन की महत्वाकांक्षी योजनाओं को बढ़ावा देने के लिए भावी निवेशकों को आकर्षित कर रही है। ‘ऑल इन वन डेस्कटॉप, ‘लेज़र प्रिंटर’ और ‘लैपटॉप’ के विकास पर ध्यान केंन्दित करते हुए होलोवेयर ने अपनी प्रोडक्ट पेशकश को बढ़ाने, उपभोक्ताओं के साथ मजबूत रिश्ते बनाने और नए बाज़ारों में अपनी पहुंच के विस्तार का लक्ष्य रखा है।

कम्प्यूटर मैनुफैक्चरिंग में अनुभवी प्लेयर होने के नाते होलोवेयर पिछले 3 सालों से इस क्षेत्र में सक्रिय है और बेहतरीन परफोर्मेन्स देने वाले डेस्कटॉप एवं वर्कस्टेशन समाधानों के लिए भरोसेमंद प्रदाता बन चुकी है। इन-हाउस डिज़ाइन एवं मैनुफैक्चरिंग में कंपनी की विशेषज्ञता के चलते वे विशेष कॉन्फीगरेशन वाले डेस्कटॉप, वर्कस्टेशन और पेरीफरल्स बनाते हैं। जो आर्टीफिशियल इंटेलीजेन्स और डीप लर्निंग के दौर में उपभोक्ताओं को बेजोड़ अनुभव प्रदान करते हैं। अपने आधुनिक प्रोडक्ट्स के अलावा, होलोवेयर विश्वस्तरीय सेल्स एवं सर्विस पर भी ध्यान केन्द्रित करती है, जिसके चलते कंपनी कम्प्यूटर मैनुफैक्चरर्स एवं सेवा प्रदाताओं के लिए भरोसेमंद पार्टनर बन गई है।

होलोवेयर के विविध पोर्टफोलियो में आधुनिक तकनीक के प्रोडक्ट्स शामिल हैं, जो क्लाइंट्स को लाभान्वित करते हैं। आधुनिक तकनीकों के प्रति कंपनी की प्रतिबद्धता एवं आर्थिक अवसर इसे निवेश के लिए आकर्षक बनाते हैं।

‘हम भारत में डेस्कटॉप और वर्कस्टेशन के निर्माण में अग्रणी हैं। हम पहले से डोमेस्टिक मार्केट में अपने आप को मजबूती से स्थापित कर चुके हैं। अब हम निर्यात एवं नए प्रोडक्ट्स के साथ अन्तर्राष्ट्रीय विस्तार की योजना भी बना रहे हैं। होलोवेयर आधुनिक समाधानों के द्वारा कारोबारों में सुधार लाने के लिए तत्पर है।’ होलोवेयर में मैनेजमेन्ट एक्ज़क्टिव समीदुराई ने बताया।

होलोवेयर में निवेश के मुख्य कारणः
आर्थिक विकास के अवसरः होलोवेयर विभिन्न उद्योगों के लिए आधुनिक तकनीक के प्रोडक्ट्स के लिए उज्जवल भविष्य को सुनिश्चित करती है।

महत्वपूर्ण तकनीकी फायदेः होलोवेयर के प्रोडक्ट्स प्रतिस्पर्धी फर्मों के लिए कई तरह से फायदेमंद हैं, जो आधुनिक कम्प्युटिंग के लिए ज़रूरी समाधान उपलब्ध कराते हैं।

विश्वस्तरीय लीडरशिप टीमः हार्डवेयर तकनीक में व्यापक ज्ञान रखने वाली अनुभवी सीनियर लीडरशिप टीम के साथ होलोवेयर आधुनिक तकनीकों के पैमाने एवं वाणिज्यीकरण में अग्रणी है।

उद्योग जगत का अग्रणी प्लेटफॉर्म और साझेदारियांः होलोवेवयर के उच्च परफोर्मेन्स वाले डेस्कटॉप और वर्कस्टेशन डायरेक्ट चैनलों एवं सामरिक साझेदारियों के माध्यम से वितरित किए जाते हैं, जो विभिन्न उद्योगों एवं सेक्टरों के उपभोक्ताओं को अपनी सेवाएं प्रदान करते हैं।

तीव्र प्रगतिः 2020 में अपनी स्थापना के बाद से होलोवेयर ने बड़ी संख्या में डेस्कटॉप और वर्कस्टेशन बनाए हैं। कंपनी का सिस्टम भावी विकास एवं इनोवेशन के लिए स्पष्ट मार्ग प्रशस्त करता है।

होलोवेयर आधुनिक तकनीक वाले ‘मेड-इन-इंडिया’ प्रोडक्ट्स के विकास के लिए प्रतिबद्ध है, जिसमें ‘‘ऑल इन वन डेस्कटॉप’, ‘लेज़र प्रिंटर’ और ‘लैपटॉप’ शामिल हैं। इंटेल और एएमडी के प्रोसेसर से युक्त आधुनिक कॉन्फीगरेशन के साथ होलोवेयर ने अपने प्रोडक्ट पोर्टफोलियो का विस्तार करने और अपना राजस्व बढ़ाने का लक्ष्य रखा है। कंपनी निम्नतम संभव कीमतों पर आसानी से सुलभ तकनीक उपलब्ध कराने के लिए तत्पर है।

देश-विदेश में डेस्कटॉप एवं वर्कस्टेशन की अग्रणी निर्माता बनने के दृष्टिकोण के साथ होलोवेयर संभावी निवेशकों को उनकी यात्रा में शामिल होने के लिए आमंत्रित कर रही है।

 

अधिक जानकारी के लिए हमसे संपर्क करें

 [email protected] 

  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad