Advertisement

शिवराज जैसा कोई नहीं- एक ही बंदा काफी है, जौरा मुरैना में जोरदार बारिश के बीच मुख्यमंत्री चौहान ने दिया भाषण

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार शाम को मुरैना जिले के जौरा में भारी बारिश के...
शिवराज जैसा कोई नहीं- एक ही बंदा काफी है, जौरा मुरैना में जोरदार बारिश के बीच मुख्यमंत्री चौहान ने दिया भाषण

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार शाम को मुरैना जिले के जौरा में भारी बारिश के बावजूद भीगते हुए एक सार्वजनिक सभा को संबोधित किया। इस दौरान जनता ने भी भीगते हुए बारिश में पूरे जोश के साथ उनका भाषण सुना।

इसी के साथ उन्होंने पूरी विधानसभा की जनता के उत्साह की भी सराहना की। मुख्यमंत्री ने कहा, 'मेरी जनता भीग रही है तो मैं भी भीगते हुए सभा करूंगा, भाषण दूंगा। मैंने बारिश के लिए उज्जैन के महाकाल मंदिर में प्रार्थना की और भगवान ने मेरी प्राथना का जवाब दिया। अब पूरे राज्य में भरपूर बारिश हो रही है।'

जौरा में जब जोरदार बारिश होने लगी तो उन्होंने इस बारिश के लिए भगवान महाकाल को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि पिछले कई दिनों से प्रदेश में बरसात नहीं हो रही थी, यह अनोखा संयोग है। जिस वक्त में यहां भाषण दे रहा हूं उसी वक्त यहां जोरदार बारिश हो रही है। यह सब भगवान महाकाल का आशीर्वाद है। मैंने भगवान से बारिश के लिए प्रार्थना की थी उन्होंने आज सुन ली।

बारिश के बीच मुख्यमंत्री को सुनने के लिए बड़ी संख्या में महिलाएं और बच्चे कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे थे। एक महिला ने उनके हाथ पर राखी भी बांधी। मुख्यमंत्री ने आश्वासन दिया कि वह अपने राज्य की महिलाओं की आंखों में आंसू नहीं आने देंगे। इसी के साथ उन्होंने पूरी विधानसभा की जनता के उत्साह की भी सराहना की।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad