Advertisement

आकर्षक मूल्यांकन और मजबूत वित्तीय प्रदर्शन के साथ, प्रेशर सेंसिटिव सिस्टम्स (इंडिया) लिमिटेड का भविष्य उज्ज्वल

साल 1987 से साल्ट एडहेसिव टेप बनाने वाली प्रमुख कंपनी, प्रेशर सेंसिटिव सिस्टम्स (इंडिया) लिमिटेड (बीएसई...
आकर्षक मूल्यांकन और मजबूत वित्तीय प्रदर्शन के साथ, प्रेशर सेंसिटिव सिस्टम्स (इंडिया) लिमिटेड का भविष्य उज्ज्वल

साल 1987 से साल्ट एडहेसिव टेप बनाने वाली प्रमुख कंपनी, प्रेशर सेंसिटिव सिस्टम्स (इंडिया) लिमिटेड (बीएसई कोड: 526773) इन दिनों निवेशकों का ध्यान अपनी ओर खींच रही है। इसका कारण है कंपनी का मजबूत वित्तीय प्रदर्शन और भविष्य की आशाजनक संभावनाएं।

हाल ही में जारी दिसंबर 2023 तिमाही के आंकड़ों के अनुसार, कंपनी ने शानदार प्रदर्शन किया है। ₹96 करोड़ के राजस्व, ₹40 करोड़ के शुद्ध लाभ और 42% के परिचालन लाभ मार्जिन के साथ, प्रेशर सेंसिटिव सिस्टम्स (इंडिया) लिमिटेड की वित्तीय स्थिति काफी मजबूत नजर आती है।

इस सकारात्मक प्रदर्शन के साथ-साथ, कंपनी के मौजूदा मूल्यांकन ने भी निवेशकों को उत्साहित किया है। वर्तमान में ₹11.5 प्रति शेयर पर कारोबार कर रहे इस स्टॉक का मूल्य-आय अनुपात (पीई अनुपात) मात्र 1.2 है, जो उद्योग के औसत 30 से काफी कम है। यह कम मूल्यांकन उन निवेशकों के लिए बेहतरीन अवसर है, जो भविष्य में अच्छा मुनाफा कमाने वाले स्टॉक की तलाश में हैं।

कंपनी को लेकर उत्साह और बढ़ाने वाली खबर यह है कि वह अपने कारोबार के विस्तार के लिए ₹70 करोड़ का नया फंड जुटाने की योजना बना रही है। यह फंड एक पREFERENTIAL ISSUE के माध्यम से जुटाया जाएगा। माना जा रहा है कि इस फंड से कंपनी को भविष्य में और तेजी से आगे बढ़ने में मदद मिलेगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad