Advertisement

सप्तरंग

ग्लैमर की दुनिया की खबरें
लीजा हेडन

जो जागत है...

ऑलिव ग्रीन टू पीस में लिजा हेडन की तस्वीरों से ज्यादा ध्यान पहाड़ों की हरियाली और समंदर का नीला पानी और उनका बड़ा बेटा जैक खींच रहा है। शायद इसलिए लीजा ने लिखा भी है, 'सुबह जल्दी उठने पर ही यह नजारा दिख सकता है।' छह महीने पहले ही लीजा के दूसरे बेटे लियो का जन्म हुआ है। लेकिन उनकी छरहरी काया नजारों की तरह खूबसूरत दिख रही है। यह आपका चुनाव है, आप क्या देखना चाहते हैं। प्रकृति या प्रकृति का गढ़ा हुआ जादू!

मेहनत का रंग

नीतू चंद्रा

बॉलीवुड में आने के बाद भी नीतू चंद्रा का मैथिली-भोजपुरी प्रेम कम नहीं हुआ। गरम मसाला, ट्रैफिक सिग्नल जैसी चर्चित फिल्मों में काम कर चुकीं बिहार की चंद्रा ने मिथिला मखान नाम से 2016 में एक फिल्म बनाई थी, जो तमाम परेशानियों के चलते थिएटर में रिलीज नहीं हो सकी। इससे पहले वे देसवा बना चुकी थीं। लेकिन उनकी मेहनत का ही नतीजा है कि अब यह फिल्म चैनल बेजोड़ डॉट इन पर जल्द ही यानी 2 अक्टूबर को देखी जा सकेगी। यह फिल्म उनके भाई नितिन चंद्रा ने ही लिखी और निर्देशित की है। असली कलाकार तो वही है न, जो कभी अपनी जड़े न भूले।

प्रसिद्धि का सफर

लीजा स्टालेकर

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान लीजा स्टालेकर को जब हाल ही में इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया तो सचिन तेंदुलकर ने भी बधाई का ट्वीट किया। स्टालेकर 2005 और 2013 की महिला वर्ल्ड कप विजेता टीम में थीं। 2013 के वर्ल्ड कप का फाइनल मुंबई में खेला गया था, तब वे टीम की कप्तान थीं। भारत में जीत लीजा के लिए खास थी क्योंकि जब वे तीन महीने की थीं, तब उन्हें कोई पुणे के अनाथ आश्रम में छोड़ गया था, जहां से स्टालेकर परिवार ने उन्हें गोद ले लिया था। वह कहती हैं, "भले ही भारत से जुड़ी कोई याद उनके पास नहीं है, लेकिन उसकी शुरुआत हुई तो भारत से ही थी।"

हर जगह अव्वल

सनी लियोनी

सनी लियोनी की उपस्थिति खुद-ब-खुद हर जगह दर्ज हो जाती है। 2017 में तो उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पीछे छोड़ कर गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सेलेब्रिटी का खिताब जीता था। इससे पहले 2015 में भी वे यह कमाल दिखा चुकी थीं। इस बार वे पढ़ाई में भी अव्वल आई हैं। कोलकाता के आशुतोष कॉलेज की बीए इंग्लिश ऑनर्स की लिस्ट में उनका नाम मेरिटहोल्डर के रूप में है! पश्चिम बंगाल काउंसिल ऑफ हायर सेकेंडरी एजुकेशन की जनरल कैटेगरी में सनी ने इस साल बारहवीं बोर्ड में 400 अंक हासिल किए हैं। सनी ने ट्वीट किया, आप सभी लोगों से अगले सेमिस्टर में कॉलेज में मुलाकात होगी, उम्मीद करती हूं कि आप मेरी क्लास में हों। अब जो कक्षा में न होगा वही पछताएगा।

आंसू के भी प्रशंसक

सुहाना खान

सुपरस्टार की बिटिया रो भी दें, तो खबर बन जाती है। और उनके प्रशंसकों कह उठते हैं, आह, क्या रोई हैं आप। सुहाना खान का इंस्टा पर एक फोटो वायरल है, जिसमें वे रोती हुई दिखाई दे रही हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि यह कोई शॉर्ट फिल्म या विज्ञापन का हिस्सा हो सकता है। फोटो पर उन्होंने कैप्शन लिखा है, क्वारंटीन फिल्मिंग। उनके इंस्टा फॉलोअर्स कह रहे हैं, उनके रोने के एक्सप्रेशन कमाल हैं। पिताजी किंग खान हों तो जनता एक्सप्रेशन खोज लेती है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement