Advertisement

सप्‍तरंग

ग्लैमर जगत की हलचल
सुहाना

मम्मी की नजर

अपनी तस्वीरों की वजह से खबरों में रहने वाली सुहाना आजकल एक और वजह से चर्चा में हैं। सफेद स्पैगेटी टॉप और डेनिम शॉर्ट्स पहने सुहाना की तस्वीर उनकी मम्मी गौरी खान ने खींची तो सुहाना ने भी अपनी मम्मी का एक पेंसिल स्केच बना कर अपने इंस्टा पर शेयर कर दिया। किंग खान की बेटी हैं, तो स्केच भले ही परफेक्ट नहीं था लेकिन उसे वायरल तो होना ही था। मम्मी कैमरामैन तो बेटी आर्टिस्ट। परफेक्ट मैच।

 

वारी-वारी...

फिट रहना अच्छी बात है, लेकिन अपनी फिटनेस से किसी को फिदा कर लेना और अच्छी बात! फिटनेस की दीवानी श्रॉफ फैमिली में 64 के पापा श्रॉफ का जलवा अभी खत्म भी नहीं हुआ था कि भाई टाइगर श्रॉफ ने बाजी लेनी शुरू कर दी थी। अब उनके पीछे-पीछे कृष्णा श्रॉफ चल पड़ी हैं। एच ऐंड एच मैग्जीन के कवर शूट की फोटो ने उनके हाल ही में आए वीडियो एल्बम, ‘किन्नी किन्नी वारी...’ को भी पछाड़ दिया है। यह कोई काला जादू नहीं बस काले (कपड़ों) का जादू है।

 

दिल चुराओ टैक्स नहीं

‘वाका-वाका’ स्टार शकीरा भूल गईं कि गानों से दिल चुराना जायज है लेकिन टैक्स चोरी करना बुरी बात है। कोलंबियाई सिंगर पर टैक्स चोरी को लेकर स्पेन में जांच चल रही है। स्पेन में रहते हुए उन्होंने 3 साल तक कोई टैक्स नहीं दिया। ‘पर्याप्त सबूत’ वाली जांच सही साबित हुई तो ‘हिप्स डोंट लाइ’ वाली शकीरा को टैक्स चोरी के साथ झूठ बोलने के लिए भी जेल जाना पड़ सकता है।

 

दिलबर से कोका कोला

अगर सामने नोरा फतेही नाच रही हों, तो किसका ध्यान जाता है कि गाने के बोल क्या हैं। उनके डांस मूव्स और लचकती कमर को देखने के बाद कहीं याद आता है कि वे गा रही हैं, “दिलबर कोका कोला पिला दे...।” जो आंखों से पिला रहा हो मय, तो फिर कोका कोला की क्या बिसात। भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया फिल्म में यह गाना तो बस नाम का है, काम नोरा को करना था, सो उन्होंने कर दिया।

 

 

स्टाइल में रहने का

“कोई सर भी कटा दे तो चर्चा नहीं होती, वो बाल भी कटवा लें तो मिल जाता है एहतराम।” यह तुकबंदी अपने महेन्द्र सिंह धोनी पर फिट बैठती है। उनके लंबे और दमदार शॉट्स जितने लंबे बालों पर भी उनके प्रशंसक फिदा थे, और इस नई रॉकस्टार स्टाइल पर भी फैंस मर-मिटे हैं। इस बार तो कैप्टन कूल नाम से पुकारे जाने वाले धोनी ने अपनी दाढ़ी को भी नया अंदाज दिया है। सरकार चाहे जितना बदल जाएं, प्रजा हमेशा उनकी मुरीद रहेगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement